(Image-Twitter-@Gabriele_Corno)
(Image-Twitter-@Gabriele_Corno)

    Loading

    नई दिल्ली: अक्सर हम देखते है जानवर बेहद समझदार होते है और बात करे डॉग की तो समझदारी में उनका लेवल कोई और मैच नहीं कर सकता, जी हां वैसे तो आपने सोशल मीडिया पर कुत्ते से जुड़े ढेर सारे वीडियो देखे होंगे लेकिन आज हम फिटनेस करता डॉगी दिखाने जा रहे है जिसे देख आपको भी फिट रहने की इच्छा होगी। जी हां दरअसल इस वायरल हो रहे वीडियो में टीवी में फिटनेस करते हुए एक शख्स और डॉगी को देखकर उस घर का एक पेट डॉग भी हूबहू वहीं फिटनेस स्टेप्स फॉलो कर रहा है। 

    डॉग पर चढ़ा फिटनेस का बुखार

    आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे डॉग के इस वीडियो को अब तक 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। डॉग के इस वीडियो को सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर @gabriele_Corno के अकाउंट से शेयर किया गया है।

    जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते है कि डॉबरमैन (Dobermann) डॉग को फिटनेस का ऐसा बुखार चढ़ा है कि वह खुद ही टीवी पर देख कर एक्सरसाइज कर रहा है। अक्सर इंसान ही टीवी पर देख समझ कर चीजों को कर सकते हैं लेकिन ऐसा एक जानवर का करना भी संभव है इस वीडियो को देखने के बाद ये बात भी सच हो गई है, इस वीडियो को देख इंटरनेट यूजर्स भी दंग है।

     

    टीवी देख एक्सरसाइज कर रहा फॉलो

    वायरल हो रहे इस वीडियो में डॉबरमैन डॉग एक्सरसाइज को तरीके से फॉलो कर रहा है। जैसे- जैसे एक्सरसाइज बदल रही है वैसे- वैसे डॉबरमैन डॉग  भी एक्सरसाइज बदल कर हू-ब-हू वही एक्सरसाइज करने लग जाता है। सबसे हैरानी वाली बात की डॉग टीवी के आगे खुद देख समझ कर एक्सरसाइज को फॉलो कर रहा है। उसके साथ उसका मालिक भी मौजूद नहीं है। फिर भी बड़े अच्छे से डॉग खुद एक्सरसाइज कर रहा है।