watch viral-video-of-tennis-match-player-slaps-to-opponent-after-lost-the-match-see-what-happened-next

अब सोशल मीडिया पर टेनिस मैच (Tennis Match) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल (Viral Video) हो जाते है, जिसे देख हर कोई दंग रह जाएं। अब सोशल मीडिया पर टेनिस मैच (Tennis Match) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आपने अक्सर टेनिस कोर्ट में खिलाडियों को मैच खेलते हुए देखा होगा। लेकिन, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें कुछ और ही देखने को मिल रहा है। 

    दरअसल, मैच के अंत में जब दोनों खिलाड़ी एक दूसरे से हाथ मिलाते हैं उस समय एक खिलाड़ी ने अपने प्रतिद्वंदी को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। अब इस घटना का वीडियो हर तरफ वायरल हो रहा है। मिली हुई जानकारी के अनुसार, यह घटना घाना में चल रहे आईटीएफ जूनियर्स टूर्नामेंट में घटी है। नंबर वन सीडेड प्लेयर माइकल कौमे और राफेल एनआई अंकरा के बीच मैच चल रहा था। यह मैच राफेल एनआई अंकरा  ने जीत लिया। मैच जीतने के बाद अंकरा, हारे हुए खिलाड़ी से हाथ मिलाने गए तो कौमे ने उन्हें थप्पड़ रसीद कर दिया।

    वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि, मैच ख़त्म होने के बाद राफेल एनआई अंकरा हारे हुए खिलाड़ी माइकल कौमे से हाथ मिलाने जाते हैं। कौमे पहले हाथ तो मिलाते हैं। लेकिन बाद में वह अंकरा को जोरदार थप्पड़ जड़ देते हैं। थप्पड़ पड़ते ही अंकरा एकदम चौक जाते हैं। यह सब देखकर स्टेडियम में मौजूद लोग भी दंग रह जाते हैं। 

    बता दें कि, राफेल एनआई अंकरा ने मैच के पहले सेट में माइकल कौमे को हराया था। दूसरे सेट में कौमे  ने जोरदार वापसी की और सेट के अपने नाम कर लिया। दोनों खिलाड़ी एक-एक सेट जीत चुके थे। तीसरे सेट में  दोनों के बीच तगड़ा मुकाबला हुआ लेकिन आखिर में अंकरा ने बाजी मार ली। उन्होंने कौमे को 6-2, 6-7, 7-6 से हरा दिया और मैच अपने नाम कर लिया।