balochistan
Pic: Social Media

    नई दिल्ली. पाकिस्तान (Pakistan) से आ आरही एक बड़ी खबर के अनुसार, यहां बलूचिस्तान (Balochistan) प्रांत के जोब जिले में एक बस खाई में गिर गई है। इतना ही नहीं इस हादसे में 22 लोगों की दर्दनाक मौत भी हो गई। घटना में 11 लोगों के घायल होने की भी खबर है। प्राप्त रिपोर्ट्स के मुताबिक गाड़ी का ड्राइवर एक कठिन मोड़ पर गाड़ी को संभाल नहीं सका और अनियंत्रित वाहन गहरी खाई में जा गिरा। 

    वहीं खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। फिलहाल यहां रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। घटना पर एक अधिकारी ने बताया कि, बस में 30 लोग सवार थे। घायलों को फिलहाल अस्पताल ले जाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि ये बस रावलपिंडी से क्वेटा जा रही थी। फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चला है और मृतकों की भी अब तक पहचान नहीं हो सकी है।

    इसके साथ ही आस-पास के अस्पतालों में भी जरुरी अलर्ट जारी कर दिया गया है और बचाव अभियान में मदद के लिए क्वेटा से भी कई टीम को बुलाया गया है। बता दें कि पाकिस्तान के अशांत बलूचिस्तान प्रांत में दुर्गम और पर्वतीय इलाकों के कारण हर साल सड़क दुर्घटनाओं में सैकड़ों लोगों की मौत हो जाती है। यह इलाका पाकिस्तान के दुर्गम क्षेत्रों में से भी एक माना जाता है।