Taliban delegation once again reached Pakistan, Imran Khan said - ' we welcome progress'
File Pic

    Loading

    पाकिस्तान : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की पार्टी के एक नेता ने स्पष्ट किया कि पिछले सप्ताह के अंत में खान को ले जा रहा एक विमान उड़ान भरने के कुछ देर बाद खराब मौसम के कारण वापस इस्लामाबाद (Islamabad) लौट आया था। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के नेता अजहर मशवानी (Azhar Mashwani) ने मीडिया में आईं उन खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए यह दावा किया गया है कि खान (69) तकनीकी खामी के कारण विमान दुर्घटना का शिकार होने से बाल-बाल बच गए। 

    खान शनिवार को जनसभा को संबोधित करने के लिए गुजरांवाला जा रहे थे। मशवानी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘विमान में तकनीकी खराबी होने की कोई भी खबर गलत है।’ उन्होंने कहा, ‘अध्यक्ष इमरान खान का विमान उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद खराब मौसम के कारण वापास इस्लामाबाद लौट आया था।’ विमान उतरने के बाद उन्होंने सड़क मार्ग के जरिए यात्रा की। खान जल्द चुनाव कराने की अपनी मांग के लिए समर्थन जुटाने को लेकर रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। 

    इस महीने की शुरुआत में इस्लामाबाद में खान के सुरक्षा काफिले के एक वाहन में आग लग गई थी। हालांकि इस घटना में पूर्व प्रधानमंत्री को कोई चोट नहीं आई। यह घटना उस समय हुई जब खान एक जनसभा में भाग लेने के बाद इस्लामाबाद में स्थित अपने आवास ‘बनी गाला’ लौट रहे थे। खान एक महिला न्यायाधीश के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने के लिए अदालत की अवमानना के आरोपों का सामना कर रहे हैं। (एजेंसी)