While rescuing a child going to school, this police officer collided with the car, watch video

    Loading

    नई दिल्ली: अमेरिका (America) के मैरीलैंड (Maryland) की एक पुलिस अधिकारी (Police Official) ने एक स्कूली छात्र (School Student) को बचाने के लिए खुद की जान दाव पर लगा दी। ये महिला पुलिस ऑफिसर (Woman Police Officer) ने एक स्कूल जा रहे बच्चे को कार एक्सीडेंट (Accident) से बचाने के लिए खुद कार के सामने आ गई। इस घटना के सीसीटीवी फुटेज (CCTV) का एक वीडियो (Video) भी सोशल मीडिया (Social Media) पर सामने आया है। वीडियो में महिला अधिकारी को बच्चे को कार के सामने से हटाने के बाद कार को उसे टक्कर मारते हुए देखा जा सकता है। 

    वीडियो में देखा जा सकता है कि, महिला रास्ते पर खड़ी है तभी एक स्कूली छात्र रोड क्रॉस करने के लिए वहां पहुंचता है। जब ये बच्चा रोड क्रॉस करने वाला होता है तभी अचानक एक कार आजाती है। महिला पुलिस अधिकारी बच्चे को फौरन कार के सामने से हटा देती है लेकिन कार महिला को ज़ोरदार टक्कर मार देती है। इसके बाद वह नीचे गिर जाती है।   

    दरअसल, मैरीलैंड की उत्तर पूर्व पुलिस विभाग की पुलिस अधिकारी एनेट गुडइयर बच्चों को स्कूल जाने के लिए सड़क पार करने में मदद कर रही थी। तभी एक कार अचानक क्रॉसवॉक की ओर तेज गति से आ गई। जैसे ही छात्र क्रॉसवॉक के पास पहुंचा उन्होंने ट्रैफिक रोकने के लिए अपना हाथ उठाया लेकिन अगले ही क्षण जैसे ही उसने पास आ रही कार को देखा गुडइयर ने छात्र को रास्ते से हटा दिया और अधिकारी को वाहन ने टक्कर मार दी।

    इस घटना में गुडइयर को कुछ चोटें भी आईं जिसके बाद उन्हें नज़दीकी अस्पताल में शिफ्ट किया गया। कुछ दिनों के इलाज के बाद उन्हें डॉक्टर्स ने घर जाने की इजाज़त देदी। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसके बाद डिपार्टमेंट के लोग सहित वीडियो को देखने वाले तमाम लोग गुडइयर की जांबाज़ी की जम कर तारीफ कर रहा है।