Ramdas Athawale
File Photo

    Loading

    मुंबई : क्रूज ड्रग्स पार्टी (Cruise Drugs Party) के बाद अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) और एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक (NCB Regional Director) समीर वानखेड़े (Samir Wankhede) विवाद में केंद्रीय समाज कल्याण राज्यमंत्री रामदास आठवले (Ramdas Athawale) की भी एंट्री हो गई है। उन्होंने कहा कि पिक्चर में मेरा रोल अभी बाकी है। रविवार को समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानेश्वर वानखेड़े और पत्नी क्रांति रेडकर ने आठले के बांद्रा स्थित आवास पर उनसे मुलाकात की। रेडकर ने मलिक की तरफ से उनके पति पर लगाए गए सभी आरोपों को खारिज किया।

     केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास आठवले ने एनसीपी नेता और अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री नवाब मलिक पर हमला करते हुए कहा कि  समीर वानखेड़े का बाल भी बांका नहीं हो सकता है। हमारी पार्टी उनके साथ है। आठवले ने तंज कसते हुए कहा कि नवाब मलिक कहते हैं कि पिक्चर अभी बाकी है। लेकिन इस पिक्चर में  मेरा रोल बाकी है। आठवले ने कहा कि नवाब मलिक हर रोज समीर वानखेड़े पर आरोप लगा रहे है। क्रांति रेडकर ने हमें सभी कागज पत्र दिखाया है। सभी कागज सही है। वानखेड़े परिवार बाबासाहेब आंबेडकर को मानने वाला है। समीर वानखेड़े के खिलाफ बड़ा षडयंत्र रचा जा रहा है। यदि आप के पास कुछ है तो कोर्ट जाइए। उन्होंने कहा कि दामाद के खिलाफ कार्रवाई होने की वजह से मलिक आरोप कर रहे हैं।

    इस अवसर समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर ने नवाब मलिक पर निशाना साधते हुए कहा कि कौन किसका पति है इससे नवाब मलिक को क्या जरुरत है। पर्सनल लाइफ के सवाल पर रेडकर ने मलिक पर नाराजगी जताई।भंगारवाला कैसे बना करोड़पति समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े ने नवाब मलिक के खिलाफ मानहानि का दावा करने की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि एक भंगरवाला करोड़पति कैसे बना इसकी भी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मलिक ने हमारी बहू ,बेटे और बेटी पर आरोप लगाया है। नवाब मलिक हम मानहानि का मामला दर्ज करवाएंगे।