मिलाप जावेरी ने का बड़ा खुलासा, बताया दिव्या खोसला कुमार के काम करने का तरीका, कहा- वह अपने किरदार के प्रति बहुत ही…’

    Loading

    मुंबई: लेखक-निर्देशक मिलाप मिलन जावेरी इन दिनों अपनी फिल्म सत्यमेव जयते 2 की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। जॉन की वीरता के साथ साथ हम दिव्या खोसला कुमार को भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने वाली एक मजबूत महिला नायक के रूप में भी देखेंगे। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही दमदार था। ट्रेलर एक्शन से भरा हुआ है। ट्रेलर में जॉन का दो अलग अलग किरदार में नजर आ रहे है। दिव्या भी एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही है।  

    जब से फिल्म सत्यमेव जयते 2 का ट्रेलर आउट हुआ है तबसे प्रशंसक दिव्या खोसला कुमार के साथ जॉन अब्राहम (John Abraham) की अनोखी जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक है। उनके गाने – मेरी जिंदगी है तू और तेनु लहंगा, शहर में हर जगह गूंज रहे है। ऐसे में अब मिलाप मिलन झवेरी ने दिव्या की खुलकर तारीफ की हैं। 

    दिव्या खोसला कुमार काम के प्रति बेहद प्रतिबद्ध हैं। पिछले साल दीवाली के दौरान, अभिनेत्री ने इन्हीं गानों के रिहर्सल करने और अपने मूव्स पर पूरी तरह से परफेक्ट रहने के लिए लखनऊ में ही रहने का फैसला किया था , जबकि पूरा क्रू त्योहार मनाने के लिए अपने अपने घर लौट आया था। खैर, उनकी इस मेहनत और  समर्पण के परिणाम गानों को मिली अपार सराहना के जरिए हम देख ही रहे है।

    निर्देशक मिलाप मिलन जावेरी ने अभिनेत्री की तारीफ करते हुए कहा कि, ”दिव्या जो कुछ भी करती है उसमें अपना दिल लगा देती है। वह अपने किरदार के प्रति बहुत भावुक और समर्पित हैं और यह बात फिल्म में उनके प्रदर्शन में भी बहुत अच्छी तरह से दिखाई देती है। वह फिल्म में विद्या का किरदार निभा रही हैं, जो सुंदरता, शक्ति और पवित्रता का प्रतीक है।  उनके जैसे बेहद प्रतिभाशाली और प्रतिबद्ध अभिनेत्री के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा।”

    भूषण कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज़), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एम्मे एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित सत्यमेव जयते 2 गुरुवार, 25 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।