सलमान खान-कैटरीना कैफ इस दिन से शुरू करेंगे ‘टाइगर 3’ की शूटिंग, 15 दिन का होगा शेड्यूल

    Loading

    Salman Khan-Katrina Kaif will start shooting of ‘Tiger 3’ from this day, schedule will be 15 days: रूस, तुर्की, ऑस्ट्रिया और मुंबई के बाद अब ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग के लिए सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif ) अब दिल्ली जाएंगे। ‘टाइगर 3’ का महत्वपूर्ण शेड्यूल दिल्ली में होना है। मिली जानकारी के अनुसार, सलमान और कैटरीना जनवरी के दूसरे हफ्ते से नई दिल्ली में अहम सीन की शूटिंग करने वाले हैं। यह शेड्यूल तकरीबन 15 दिनों का होगा। सलमान और कैटरीना भारत की राजधानी दिल्ली के वास्तविक स्थानों पर शूटिंग करेंगे। मेकर्स ने इससे जुड़ी सारी तयारी कर ली हैं। और तो और सलमान और कैटरीना को देखने के लिए जो भीड़ जमा होगी इसके लिए भी सुनिश्चित बंदोबस्त की योजना बनाई कई हैं।‘

    मिली जानकारी के अनुसार, शूटिंग के दौरान सलमान और कैटरीना का लुक लीक न हो इसके लिए भी मेकर्स ने उच्च स्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की है। सलमान और कैटरीना इस 15 दिनों के शेड्यूल के लिए पूरी तरह से तैयार है। सूत्र ने कहा। यशराज प्रोडक्शन को बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्शन फिल्म माना जाता है और इसे कोरोना महामारी में शूट किया गया है।

    टाइगर फ्रैंचाइज़ी की शुरुआत साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘एक था टाइगर’ के साथ हुई थी, उसके बाद साल 2017 में ‘टाइगर ज़िंदा है’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में बॉक्स-ऑफिस पर कुल मिलाकर 520 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। वह एक ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी। मीडिया रिपोर्ट की माने तो, सलमान खान एक बार फिर फिल्म में आईएसआई एजेंट की भूमिका में दिखाई देंगे, उनके किरदार का नाम टाइगर उर्फ अविनाश सिंह राठौर होगी।