team-india-mohammed-siraj-pens-emotional-post-virat-kohli-social-media

सिराज ने विराट कोहली को अपना "सुपरहीरो" कहा है।

    Loading

    नई दिल्ली, भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने पिछले शनिवार को टेस्ट कप्तानी छोड़ने का फैसला किया। कोहली के इस फैसले से सभी लोग हैरान रह गए है। वहीं, भारतीय क्रिकेटर के अलावा अन्य खिलाडियों ने भी विराट के इस फैसले का सम्मान करते हुए उनकी कप्तानी की तारीफ की है। 

    अब भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए इमोशनल नोट लिखा है। हाल ही में सिराज ने इंस्टाग्राम और विराट कोहली के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है। इसके साथ उन्होंने एक इमोशनल नोट लिखा है। सिराज ने विराट कोहली को अपना “सुपरहीरो” कहा है। उन्होंने कहा कि कोहली हमेशा उनके कप्तान रहेंगे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Mohammed Siraj (@mohammedsirajofficial)

    सिराज ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘अपने सुपरहीरो के लिए, आपसे जो समर्थन और प्रोत्साहन मिला उसके लिए मैं आपको जितना धन्यवाद दूं कम होगा। आप हमेशा मेरे लिए एक महान भाई रहे हैं, इतने सालों तक मुझ पर विश्वास करने के लिए शुक्रिया। आप हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे।’ 

    मोहम्मद सिराज ने आईपीएल में विराट कोहली के नेतृत्व वाली आरसीबी में खेल चुके है। आरसीबी से उन्होंने अपने करियर की शुरआत की। इतना ही नहीं विराट की कप्तानी में ही सिराज ने अपना एकदिवसीय और टी20आई डेब्यू भी किया। हालांकि सिराज ने मेलबर्न में अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में अपना पहला टेस्ट खेला था।