After Punjab, West Bengal Assembly passed a resolution against increasing the jurisdiction of BSF
File Photo

    Loading

    लखनऊ: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) ने बुधवार को कहा कि वह समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के प्रचार के लिए वाराणसी जा रही हैं। इससे पहले  उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव के छह चरण पहले ही हो चुके हैं। पश्चिम बंगाल की सीएम कोलकाता एयरपोर्ट पर थीं और उन्होंने कहा कि वह मंदिर जाएंगी और लोगों का आशीर्वाद लेकर यूपी जाएंगी। 

    समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक ममता बनर्जी ने  कहा, “मैं अखिलेश (यादव) के लिए वाराणसी जा रही हूं, अखिलेश यादव के समर्थन में सभा करूंगी। बंगाल के लोग बहुत ही आशीर्वाद दिए हैं।  लोगों के आशीर्वाद लेकर यूपी जा रही हूं। 

    बता दें कि, ममता बनर्जी, सपा प्रमुख अखिलेश यादव, रालोद प्रमुख जयंत चौधरी के साथ शिवपुर में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए वाराणसी में होंगी और वाराणसी दक्षिण विधानसभा सीट पर रोड शो करने की संभावना है।

    बता दें कि, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में वाराणसी में आठ सहित 54 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान होगा। सभी दलों ने वाराणसी में अपने चुनाव अभियान को तेज कर दिया है, जो लाखों लोगों के लिए आस्था भी का केंद्र है। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जो वाराणसी से सांसद भी हैं, वे और 5 मार्च को यहां भाजपा उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे। वहीं, अगले तीन दिनों में चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस और आप नेताओं के भी वाराणसी में होने की उम्मीद है।