हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग के लिए रवाना हुईं आलिया भट्ट, कहा- ‘मैं बहुत नर्वस हूं…’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री (Hollywood film industry) में धमाकेदार एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अदाकारा हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart of Stone) से नई पारी शुरू करेंगी। इस फिल्म में आलिया हॉलीवुड स्टार गैल गैडोट (Gal Gadot) और जेमी डोर्नन (Jamie Dornan) के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। इसी बीच आलिया ने एक तस्वीर पोस्ट कर  ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ फिल्म को लेकर नया अपडेट दिया है। 

     ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग के लिए रवाना हुई आलिया ने सेल्फी साझा कर लिखा- ‘मैं अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए जाती हूं !!!! फिर से मैं एक नेवसोमेर की तरह महसूस कर रही हूं… मैं बहुत नर्वस हूं… विश मी लकक्कक्क।’ आलिया भट्ट का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस के अलावा कई सेलेब्स भी इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। देखें पोस्ट- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

     

    सेफी में आप देख सकते है कि आलिया ब्लैक टॉप पहने अपनी कार की पिछली सीट पर बैठी हुई है। इस दौरान उनके बाल खुले नजर आ रहे है। अपने लुक को पूरा करने के लिए आलिया ने हूप ईयररिंग्स पहनी हुई है।