File Photo
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: कई बार इंसान गुस्से में अपना आपा खो बैठता है और इस वजह से कुछ अनहोनी करता है। ऐसा ही कुछ अमेरिका के अटलांटा में हुआ है, जो काफी दिल दहला देने वाला है। दरअसल हुआ ये कि एक ग्राहक के सैंडविच पर बहुत अधिक मेयोनेज़ था इस वजह से ग़ुस्से में आकर कस्टमर ने कर्मचारी पर गोली चलाई और उसकी जगह पर मौत हो गई, इसके अलावा एक शख्स घायल हो गया, बता दें कि यह घटना रविवार को हुई, जहां एक छोटी सी गलती की वजह से कर्मचारी की जान चली है। 

    बहुत ज्यादा मेयोनेज़ को लेकर हुआ झगड़ा

    दरअसल हुआ ये कि बहुत ज्यादा मेयोनीज पर कर्मचारी और शख्स में बहस हो गई जो जानलेवा साबित हुई। ग्राहक कथित तौर पर उनके सैंडविच पर लगाए गए मेयोनेज़ की मात्रा से इतने नाराज हो गए कि वे कर्मचारियों के साथ भयंकर बहस में पड़ गए। एपी ने बताया कि इस मामले में ग्राहक जल्द ही गुस्सा गया और बहस बढ़ गई। इसके बाद ग्राहक ने बंदूक निकाली और दो कर्मचारियों को गोली मार दी। अटलांटा पुलिस ने कहा कि सबवे की 26 वर्षीय महिला कर्मचारी की मौत हो गई और दूसरी 24 वर्षीय महिला घायल हो गई। एक सैंडविच को लेकर एक महिला की जान चली गई और एक घायल हो गई।

    रेस्टोरेंट के मालिक ने बताई पूरी घटना.. 

    इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए रेस्टोरेंट के मालिक विली ग्लेन ने WXIA-TV को बताया, ‘मानो या न मानो, लेकिन यह सच है कि सैंडविच पर बहुत अधिक मेयोनेज़ की वजह से झगड़ा शुरू हुआ था। उन्होंने बहस को इतना ज्यादा बढ़ा लिया कि बात जान लेने पर आ गई।’ इतना ही नहीं बल्कि ग्लेन ने कहा कि ड्यूटी पर मौजूद मैनेजर गोली चलाने में सक्षम था, लेकिन उसने गनमैन को पलटकर नहीं मारा। ग्लेन ने आगे कहा, ‘मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि किसी के पास हथियार है तो सिर्फ इस बात पर गोली चला देगा कि सैंडविच पर बहुत अधिक मेयोनेज़ हो गया।

    पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

    इस दिल दहला देने वाली घटना के बारे में पुलिस ने कहा कि वे अभी भी संदिग्ध की तलाश कर रहे हैं और उसे ट्रैक करने की कोशिश करने के लिए सीसीटीवी फुटेज की समीक्षा कर रहे हैं। पुलिस उप प्रमुख चार्ल्स हैम्पटन जूनियर ने मीडिया से कहा, ‘संदिग्ध रेस्टोरेंट के अंदर आया, सैंडविच का ऑर्डर दिया और सैंडविच में कुछ गड़बड़ थी जिससे वह इतना परेशान हो गया कि उसने यहां के दो कर्मचारियों पर अपना गुस्सा निकालने का फैसला किया।’ और ऐसे में एक कर्मचारी को मौत के घाट उतार दिया।