(Image-Social Media)
(Image-Social Media)

    Loading

    नई दिल्ली: जैसा कि वर्तमान में हम सब देख रहे है कि देश में दिन प्रतिदिन अपराध की घटनाओं में भारी वृद्धि हो रही है। ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली घटना उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद के एक स्कूल में हुई। यहां एक प्राचार्य का  छात्रा को लेकर दुर्व्यवहार देखने को मिला है। एक प्रधानाध्यापक ने लड़की को बंद कर दिया और उसके बाल काट दिए। इतना ही नहीं उसके साथ गाली-गलौज और मारपीट भी की। इस घटना से इलाके में सनसनी मची हुई है। आइए जानते है पूरी खबर क्या है.. 

    कार्रवाई नहीं तो आत्महत्या

    ऐसे में अब इस मामले में अपमानित हुई छात्रा ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इस घटना को लेकर छात्रा ने जिलाधिकारी को भी बयान दिया  है। उसने यह भी धमकी दी है कि अगर प्राचार्य के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो वह आत्महत्या कर लेगी। छात्र का आरोप है कि प्राचार्य अनियंत्रित हैं और इसलिए पुलिस कार्रवाई करने से कतरा रही है। 

    प्राध्यापक करता था अश्लील हरकत 

    आपको बता दें कि बर्बरता भरी घटना मां पीताम्बरा शिक्षा सेवा समिति फर्रुखाबाद के नवाबगंज प्रखंड के नेकराम नगर कोकापुर गांव की है। दरअसल यहां नौवीं कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्रा ने इस स्कूल के प्रधानाध्यापक सुमित यादव पर दो चोटी न पहनने पर अश्लील गाली, गाली-गलौज, बाल काटने का आरोप लगाया है। मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि सुमित यादव हर दिन 9वीं से 12वीं तक की लड़कियों के साथ अश्लील हरकत करता है। कोमल ने यह भी कहा कि वह उन्हें अश्लील हरकतें करता है, ऐसे में अब इस घटना को लेकर कई तरह के राज खोले गए है। 

    कमरे में बंद कर की मारपीट 

    हैरानी की बात तो यह है कि प्रधानाध्यापक कमरे में बड़ी बच्चियों के साथ मारपीट करता था और गाली-गलौज करता था। कोमल ने पुलिस अधिकारियों के पास महिला थाने के जिलाधिकारी में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित लड़की ने कलेक्टर कार्यालय में शिकायत कर न्याय दिलाने की मांग की है। वहीं कोमल के भाई ने बताया कि स्कूल को सिर्फ पहली से आठवीं कक्षा तक ही मान्यता है। हालांकि उन्होंने बताया कि बिना किसी पहचान के कैंपस में 12वीं तक की कक्षाएं संचालित की जा रही हैं। इस बीच यह देखना होगा कि प्रशासन इस मामले में क्या कार्रवाई करता है, फ़िलहाल इस घटना से उस इलाके में सनसनी मची हुई है।