एलन मस्क ने ट्विटर पर खोला अपना राज! बताया- ‘दो बंदूक लेकर सोता हूं’

    Loading

    नई दिल्ली: हमेशा चर्चा में बने रहने वाले एलन मस्क की और एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे देख हर कोई दंग रह गया है। जी हां दरअसल एलन मस्क कुछ ऐसा पोस्ट किया है जिसे देख हर कोई दंग है, बता दें कि बीते सोमवार को एलन मस्क ने कुछ ऐसा ट्वीट किया, जो बेहद हैरानी भरा रहा। मस्क ने खुलासा किया कि वह रोज दो बंदूकों के साथ सोते हैं और उनके पास डायट कोक कैन का बड़ा कलेक्शन है। मस्क ने अपने टेबल के पीछे की एक फोटो पोस्ट की। इसमें दो रिवॉल्वर दिख रही हैं। इनमें से एक फिल्म प्रॉप के जैसी और दूसरी 19वीं सदी की पिस्टल है। फ़िलहाल यह ट्वीट हर किसी के लिए चर्चा का विषय बन गया है। 

    लोगों ने किए कमेंट्स 

    जी हां यह ट्वीट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसे करीब 70 हजार लोगों ने लाइक किया, वहीं 5 हजार से ज्यादा रीट्वीट किया। इसके अलाव बड़ी संख्या में लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने मस्क से पूछा-क्या आप गन कल्चर को सपोर्ट करते हैं? मुझे लगा आप मानवता और शांति के पक्षधर हैं। एक अन्य यूजर ने अपने कमेंट में लिखा, कोक वाकई बहुत अनहेल्दी होता है एलेन। गौरतलब है कि ट्विटर को खरीदने के बाद से ही एलन मस्क कुछ न कुछ अनोखा ट्वीट करते रहते हैं। इस तरह लोगों ने इस ट्वीट को लेकर अपनी अपनी रे दी है। 

     

    वायरल हुआ ट्वीट 

    गौरतलब हो कि करीब एक महीने पहले एलन मस्क ने इस सोशल मीडिया साइट को खरीदा था। इसके बाद से वह लगातार कुछ न कुछ बदलाव करते रहे हैं। मस्क ने बड़े पैमाने पर ट्विटर के कर्मचारियों को बाहर निकाला था। इसके अलावा उन्होंने ब्लू टिक के लिए 8 डॉलर की कीमत निर्धारित की थी। हालांकि उनका यह प्रयोग शुरुआती दौर में ही असफल हो गया था। इसे फिर से लांच करने की तैयारी चल रही है। फ़िलहाल ये ट्वीट देख हर कोई दंग है।