Photo-ANI
Photo-ANI

    Loading

    नई दिल्ली: गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat assembly elections) को लेकर सभी पार्टियां अपना दावा ठोंक रही हैं।  इसी बीच AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने एक बार फिर बीजेपी, कांग्रेस और आप को घेरा हैं। सभी को हिंदूवादी पार्टी बताया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली CM ने एक बयान में कहा कि मैं हिंदू हूं और हिंदुत्व को मानता हूं, तो क्या वे भारत के संविधान को नहीं मानते? आप इससे देश में क्या संदेश दे रहे हैं? पूरे भारत में लड़ाई ही इस बात को लेकर है कि हम PM मोदी (PM Modi) से बड़े हिंदूत्ववादी हैं।

    राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि फिर चाहे वह केजरीवाल हो या फिर जो भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं या फिर जो बाकी पार्टी के लोग हैं। ये सभी अंधेरे का मुकाबला अंधेरे से करना चाहते हैं। नफरत का मुकाबला नफरत से करना चाहते हैं। इन्हें फर्क ही नहीं पता है इसलिए तो बीजेपी जीतती है।

    वहीं दूसरी ओर उन्होंने गुजरात विधासभा चुनाव को लेकर अपना दावा मजबूत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम विधानसभा की 13 सीटों के लिए लड़ रहे हैं। हमारा ध्यान उन सीटों को जीतने पर है और इस बात की चिंता नहीं है कि अन्य क्षेत्रों में क्या हो रहा है। चुनाव प्रचार के दौरान लोगों ने बहुत सकारात्मक प्रतिक्रिया दी इसलिए हम उन सीटों को जीतने की उम्मीद करते हैं। 

    AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस के चुनावी उम्मीदवार मुझसे कह रहे हैं कि उनके अपने नेता ने उन्हें छोड़ दिया है, तो वे क्या करने वाले हैं। राहुल के बयान से हैरान नहीं, जब बाबरी मस्जिद को जबरन खोला गया, मूर्तियों को अंदर रखा गया और जब इसे तोड़ा गया, तो कांग्रेस सत्ता में थी, ऐसे बयान देना स्वाभाविक है।