Shehzada
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ की शूटिंग में काफी व्यस्त थे। जिसकी शूटिंग अब खत्म हो चुकी है। फिल्म की टीम ने शूटिंग पूरी होने पर इस खुशी को केक काटकर सेलिब्रेट किया है। एक्ट्रेस कृति सनोन ने सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें कार्तिक आर्यन, कृति सनोन और फिल्म की पूरी टीम शूटिंग खत्म होने के बाद मस्ती करते हुए नजर आ रही है।

    कृति सनोन द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर में मनीषा कोइराला कार्तिक आर्यन को केक खिलाती हुई नजर आ रही हैं। उनके साथ कृति सनोन भी कार्तिक को केक खिलाते दिखाई दे रही हैं। केक के दो बाईट को देखकर एक्टर अपने मुंह को पीछे हटा लिए हैं। वहीं एक तस्वीर में गणेश आचार्य भी दिखाई दे रहे हैं। कृति सनोन ने सेट से तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘और फाइनली यह एक रैप!! ‘शहजादा’ हमेशा की तरह खुश उदास एहसास.. दुख की बात है कि इस खूबसूरत यात्रा का अंत हो गया है.. और खुशी है कि हम इसे बहुत जल्द आप सभी के साथ साझा कर सकते हैं! बने रहें।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kriti (@kritisanon)

    बता दें कि ‘शहजादा’ का टीजर पहले ही फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ की स्क्रीनिंग से पहले बड़े पर्दे पर दिखाया जा चुका है। जिसमें एक्टर का एक अलग अंदाज देखने को मिला है। रोहित धवन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘शहजादा’ अल्लू अर्जुन की स्टारर तेलुगू ब्लॉकबास्टर फिल्म ‘अला वैकुंठपुरामुलू’ का ऑफिसियल रीमेक है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सनोन के अलावा मनीषा कोइराला भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म ‘शहजादा’ 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।