महाराष्ट्र: राज ठाकरे की दहाड़ का असर, उस ‘दरगाह’ के अनधिकृत निर्माण पर हुई कार्रवाही

Loading

महाराष्ट्र: गुड़ी पड़वा के खास अवसर पर मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने कल शिवाजी पार्क में आयोजित पड़वा मेले में जोरदार भाषण दिया। इस भाषण में राज ठाकरे ने माहिम दरगाह क्षेत्र में समुद्र में अवैध निर्माण का आरोप लगाया था। ऐसे में अब तुरंत कार्रवाही करते हुए राज ठाकरे के इस आरोप का प्रशासन ने संज्ञान लिया है। माहिम बीच पर पुलिस की मौजूदगी में भारी संख्या बढ़ाई है।

कलेक्टर का आदेश… 

जी हां राज ठाकरे के भाषण के बाद अब माहिम दरगाह क्षेत्र में चल रहे इस अवैध निर्माण को आखिरकार गिरा दिया गया है। राज ठाकरे के आरोप के बाद कलेक्टर ने इस अनाधिकृत निर्माण को गिराने का आदेश दिया था। जिलाधिकारी के आदेशानुसार इस निर्माण को जमीनदोस्त कर दिया गया है।

राज ठाकरे ने क्या कहा?

राज ठाकरे ने आरोप लगाया था कि माहिम दरगाह इलाके में समुद्र में अवैध निर्माण हुआ है। उन्होंने मांग की कि इस निर्माण को हटाया जाए। राज ठाकरे के आरोप पर प्रशासन ने संज्ञान लिया है। राज ठाकरे के आरोप के बाद माहिम बीच पर पुलिस की मौजूदगी में भारी इजाफा हुआ है। राज ठाकरे के आरोप के बाद कलेक्टर ने इस अनाधिकृत निर्माण को गिराने का आदेश दिया था। जिलाधिकारी के आदेशानुसार इस निर्माण को अंततः धरातल पर उतार दिया गया है।

 

पुलिस की अच्छी उपस्थिति

बीती रात भाषण देते हुए राज ठाकरे ने आरोप लगाया था कि इस इलाके में अवैध निर्माण हुआ है। राज ठाकरे के आरोप के बाद प्रशासन ने इस मामले पर संज्ञान लिया। अधिकारियों ने सबसे पहले क्षेत्र का निरीक्षण किया और उसके बाद अतिक्रमण पर नकेल कस दी गई है। भारी पुलिस बल की मौजूदगी में अतिक्रमण तोड़ा गया। इस तरह बिना देरी करते हुए इस पर जल्द कार्यवाही की गई है जो महाराष्ट्र की जनता के लिए एक सकारात्मक सरकार के रूप में दिखाई दे रही है।