Wastelanders: Star-Lord Trailer Out
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : मार्वल (Marvel) की हिंदी भाषा पॉडकास्ट ‘वेस्टलैंडर्स: स्टार-लॉर्ड’ (Wastelanders: Star-Lord) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस सीरीज में कुल छह सीजन होंगे। जिसका पहला सीजन पीटर क्विल (Peter Quill) उर्फ स्टार-लॉर्ड (Star-Lord) के जीवन पर आधारित होगा। ‘वेस्टलैंडर्स: स्टार-लॉर्ड’ में पीटर क्विल की आवाज बॉलीवुड सुपरस्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बनेंगे जबकि रॉकेट की आवाज को व्रजेश हिरजी देंगे।

सीरीज में एम्मा फ्रॉस्ट के रूप में मानिनी डे, कोरा के रूप में सुशांत दिवगीकर, क्रावन द हंटर के रूप में हरजीत वालिया और कलेक्टर के रूप में अनंग्शा बिस्वास नजर आएंगे। ‘वेस्टलैंडर्स: स्टार-लॉर्ड’ का ट्रेलर ऑडीबल इंडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसमें उस दुनिया की झलक देखने को मिल रही है। जहां सब कुछ तबाह हो चुका है। दुनिया भ्रष्टाचार और आतंक से लिप्त हो चुकी है। जिसे बचाने के लिए कुछ सुपरहीरो अपना प्रयास कर रहे हैं। वहीं कुछ हीरो दुनिया को बचाने के लिए जंग हार भी चुके है।

ट्रेलर में सैफ अली खान की भी आवाज सुनने को मिल रही है। ऑडीबल इंडिया ने ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा, “भविष्य में तीस साल और पृथ्वी आधिकारिक तौर पर चूसती है। यह ‘मार्वल के वेस्टलैंडर्स: स्टार-लॉर्ड’ के लॉन्च की तैयारी का समय है। यह पहला सीजन मानवता को बचाने के लिए अपने मिशन पर स्टार-लॉर्ड और रॉकेट का अनुसरण करता है। दोनों के साथ तबाह बंजर भूमि की यात्रा करें और सुनें कि वे पृथ्वी को वापस लेने के लिए कैसे लड़ते हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Audible India (@audible_in)

सुनिए ‘मार्वल्स वेस्टलैंडर्स: स्टार-लॉर्ड, ए हिंदी ऑडिबल ओरिजिनल’, सैफ अली खान स्टार-लॉर्ड के रूप में, व्रजेश हिरजी रॉकेट के रूप में, सुशांत दिवगीकर कोरा के रूप में, अनंग्शा बिस्वास कलेक्टर के रूप में, और अन्य। 28 जून से शुरू हो रहा है, सिर्फ ऑडिबल इंडिया पर।” बता दें कि ‘वेस्टलैंडर्स: स्टार-लॉर्ड’ का पहला सीजन 28 जून, 2023 को ऑडिबल पर प्रीमियर होगा।