Sonu Sood
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) फिल्मों में शानदार एक्टिंग करने के साथ-साथ अपने हेल्पिंग नेचर के लिए भी जाने जाते हैं। एक्टर हमेशा जरुरतमंदो की मदद के लिए तैयार रहते हैं। सोनू सूद ने कोरोना महामारी के दौरान कई जरुरतमंदो की मदद की थी। एक्टर लॉकडाउन में जरुरतमंदो के मसीहा बनकर उभरे थे। एक्टर द्वारा लोगों की मदद करने का सिलसिला अभी भी जारी है। अब एक्टर ने ओडिशा ट्रेन हादसे (Odisha Train Tragedy) में पीड़ित परिवारों की जिंदगियों को दोबारा पटरी पर लाने के लिए उन्हें बिजनेस और उनके बच्चों को शिक्षा देने का फैसला लिया है।

जिसके लिए एक्टर ने एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। जिसके जरिए लोग आसानी से सोनू सूद की टीम से अपने मदद की गुहार लगा पाएंगे। सोनू सूद द्वारा जारी किया गया हेल्पलाइन नंबर है, “9967567520” इस नंबर पर एसएमएस कर लोग सोनू सूद की टीम से संपर्क कर सकते है। मैसेज मिलते ही एक्टर की टीम तुरंत रिप्लाई कर एक्शन मोड में आ जाएगी।

एक्टर इस हेल्पलाइन नंबर का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। एक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “हम ओडिशा ट्रेन त्रासदी के पीड़ितों और उनके परिवारों के जीवन के पुनर्निर्माण में मदद कर रहे हैं। मदद के लिए संपर्क करने के लिए हमें +91 9967567520 पर एसएमएस करें।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

बता दें कि सोनू सूद इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फतेह’ (Fateh) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) लीड रोल में नजर आएंगी। सोनू सूद इन दिनों अपनी इस फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। फिल्म ‘फतेह’ में शिवज्योति राजपूत और विजय राज भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। वैभव मिश्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण सोनू सूद की होम प्रोडक्शन शक्ति सागर प्रोडक्शंस के बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म ‘फतेह’ की कहानी साइबर क्राइम पर आधारित है।