modi-kejeriwal
दिल्ली के CM केजरीवाल का लोगों के लिए जेल से मैसेज

आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आज कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने लोगों के लिए जेल से मैसेज भेजा है। उन्होंने कहा है कि 'मेरा नाम अरविंद केजरीवाल है, मैं आतंकवादी नहीं हूं। '

Loading

नई दिल्ली: आज आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा है कि, जेल में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के साथ आतंकवादी जैसा सुलूक किया जा रहा है। उनकी परिवार के साथ मुलाकात शीशे की दीवार खड़ी करके करवाते हैं। केजरीवाल ने एक संदेश भेजा है कि, मेरा नाम अरविंद केजरीवाल है और मैं आतंकवादी नहीं हूं।

दरअसल आज यानी मंगलवार 16 अप्रैल को AAP सांसद संजय सिंह ने कहा कि, ”देश और दिल्ली की जनता के लिए बेटे और एक भाई की तरह काम करने वाले अरविंद केजरीवाल ने दिल्लीवालों के लिए जेल से संदेश भेजा है कि, “मेरा नाम अरविंद केजरीवाल है और मैं आतंकवादी नहीं हूं’। अब दिल्ली के तीन बार निर्वाचित मुख्यमंत्री केजरीवाल की भगवंत मान से मुलाकात एक शीशे के आर-पार खड़े करवाकर की गई, इससे साफ है कि प्रधानमंत्री मोदी के मन में अरविंद केजरीवाल के प्रति नफरत की भावना है। ”

इतना ही नहीं संजय सिंह ने यह भी कहा कि, “अरविंद केजरीवाल को हतोत्साहित करने के लिए 24 घंटे प्रयास हो रहे हैं। लेकिन मैं बता दूँ कि, ये अरविंद केजरीवाल हैं, ये अलग मिट्टी के बने हैं। जितना इन्हें तोड़ने की कोशिश करोगे, ये उतनी ही मजबूती से वापसी करेंगे। कल पंजाब CM भगवंत मान मीटिंग के दौरान भावुक हो गए। ये हम सबके लिए भावनात्मक मामला है लेकिन BJP और PM मोदी के लिए शर्म की बात है। ”

जानकारी दें कि, आम आदमी पार्टी आज से दिल्ली में लोकसभा चुनाव के लिए अपना प्रचार करेगी। ‘जेल का जवाब वोट से’ को लेकर आज एक संकल्प सभा होगी। 4 लोकसभा सीटों पर 200 संकल्प सभा होगी। आज ‘आप’ सांसद संजय सिंह और गोपाल राय संकल्प सभा करेंगे।