pinky-irani
Pic: Social media

    नई दिल्ली. जहां एक तरफ सुकेश मामले (Sukesh Case) में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को बार-बार जमानत मिल रही है। वहीं महाठग सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन को मिलाने वाली पिंकी ईरानी को अब कोर्ट ने न्यायिक हिरासत (Jail) में भेज दिया है। 

    आज दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने पिंकी ईरानी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस मामले में पटियाला हाउस कोर्ट ने पिंकी ईरानी को आगामी 21 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। हालांकि EOW ने पिंकी ईरानी को 30 दिन तक न्यायिक हिरासत में भेजने की मांग की थी। पता हो कि आज EOW ने 3 दिन पुलिस कस्टडी होने के बाद ईरानी को कोर्ट में पेश किया था।

    गौरतलब है कि इस मामले में बीते शुक्रवार को ही एक्ट्रेस (Actress) नोरा फतेही (Nora Fatehi) महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) और सहयोगियों के खिलाफ चल रही धन शोधन जांच के सिलसिले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए ED के सामने पेश हुईं थीं। हालांकि नोरा फतेही से पूर्व में भी ED पूछताछ कर चुकी है। 

    वहीं बीते नवंबर को, अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने पटियाला कोर्ट में इस केस में धारा 164 के तहत अपना नया बयान दर्ज कराया था। वहीं गुरुवार को पटियाला हाउस कोर्ट ने 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में सुनवाई को 12 दिसंबर तक के लिए टाल दिया था। पता हो कि जैकलीन फर्नांडीज 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के मुख्य आरोपी ठग सुकेश चंद्रशेखर की करीब रह चुकी थीं। साथ ही वह इस बात की भी आरोपी है कि वो सुकेश से महंगे गिफ्ट लिया करती थी। ED का आरोप है कि, जैकलीन फर्नांडीज सुकेश के इस गुनाह में बराबर की हिस्सेदार हैं।