खुशखबरी ! अब 25,000 रुपये से भी सस्ते मिल रहे हैं ये स्कूटर, पढ़े पूरी खबर

    Loading

    नई दिल्ली: जहां सभी प्रकार के टू वीलर्स वर्तमान में 1 लाख के आस-पास मिल रहे है। वही अब आपको 25,000 रुपये से भी सस्ते स्कूटर मिल रहे है। बता दें कि भारतीय टू व्हीलर सेगमेंट में ढेरों ऑप्शन मौजूद हैं, आज हम जिस सेगमेंट की बात कर रहे है उसमें होंडा, हीरो और बजाज शामिल है। आईये जानते है पूरी खबर…  

    Hero Pleasure

    अगर आप स्कूटर खरीदने की सोच रहे है, तो ये आपके लिए बड़ी खबर है। जी हां आपको बता दें कि Hero Pleasure स्कूटर सिर्फ 25 हजार रुपये में खरीदा जा सकता है। यह साल 2013 का मॉडल है और यह एक फर्स्ट ऑनर स्कूटर है। दिल्ली के DL-14 आरटीओ में रजिस्टर्ड है। बाइक्स 24 नाम की वेबसाइट पर लिस्टेड यह स्कूटर 12 महीने की वारंटी और मनी बैक गारंटी के साथ आता है। हालांकि उसके लिए कुछ नियम व शर्तें हैं। 

    Suzuki Access 

    Suzuki Access 125 सेकेंड हैंड सेगमेंट में लिस्टेड है और ये साल 2014 का मॉडल है। इतना ही नहीं बल्कि ये बाइक दिल्ली के DL-08 आरटीओ में रजिस्टर्ड है। यह स्कूटर काफी कम चलाई गई है। वेबसाइट पर लिस्टेड यह स्कूटर बाहर से तो अच्छी कंडीशन में नजर आता है। यह एक फर्स्ट ऑनर स्कूटर है। 

    Bajaj Discover

    बजाज डिस्कवर 150 को बाइक्स 24 से सिर्फ 23000 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह बाइक एक सेकेंड हैंड सेगमेंट की बाइक 23,000 रुपये में खरीदी जा सकती है। बता दें की यह मॉडल साल 2012 का है और इसकी ओनरशिप सेकेंड हैंड है। यह दिल्ली के DL-08 आरटीओ में रजिस्टर्ड है। यह मोटरसाइकिल 24,319 किलोमीटर चल चुकी है। 

    Mahindra Kine 

    Mahindra Kine नाम का यह स्कूटर सिर्फ 14 हजार रुपये में खरीदा जा सकता है। यह भी सेकेंड हैंड सेगमेंट का स्कूटर है और बाइक्स 24 पर लिस्टेड हैं। वेबसाइट पर अपलोड जानकारी के मुताबिक, यह स्कूटर सिर्फ 2869 किलोमीटर तक चल चुकी है। आपको बता दें कि यह फर्स्ट ऑनर स्कूटर है।  साथ ही यह दिल्ली के DL-04 आरटीओ में रजिस्टर्ड है। इस तरह आप सस्ते दामों में यह स्कूटर खरीद सकते है।