shilpa-shetty-says-she-will-give-her-20-carat-diamond-to-son-viaan-future-wife

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी योग करते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। बेहद कम लोगों को पता होगा कि शिल्पा (Shilpa Shetty) के पास गहनों का काफी बड़ा कलेक्शन है। शिल्पा (Shilpa Shetty) के पास एक 20 कैरेट डायमंड की रिंग है, जो वह अपने होने वाली बहु को देंगी। हालांकि, इस लिए शिल्पा ने एक शर्त भी रखी है। 

हाल ही में शिल्पा (Shilpa Shetty) ने एक इंटरव्यू में बताया कि “मैं हमेशा अपने बेटे से कहती हूं कि अगर तुम्हारी पत्नी मेरे साथ अच्छा व्यवहार करती है, तो मैं उसे अपनी 20 कैरेट डायमंड की रिंग दे दूंगी।” 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

All good in the hood! ❤️ ~ 📸: @portraitpundit . . . . . #ManaliDiaries #throwback #FlashbackFriday #Hungama2 #SwasthRahoMastRaho

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

शिल्पा (Shilpa Shetty) का गहनों के प्रति प्यार देखकर राज कुंद्रा ने एक्ट्रेस को प्रपोज करते हुए एक हीरे की रिंग दी थी। शिल्पा ने इस बात की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। शिल्पा ने वीडियो में कहा, “आपने 11 साल पहले मुझे प्रपोज किया था। मुझे अभी भी याद है कि आपने पेरिस के एक होटल में एक बैंक्वेट हॉल बुक किया था। यह हर लड़की का ड्रीम प्रपोजल है। तब से आपने मेरा हर सपना पूरा किया। आपने मुझे पांच कैरेट हीरे की रिंग देकर प्रपोज किया था।” शिल्पा ने साल 2009 में राज कुंद्रा से शादी की। उनका एक बेटा, वियान और एक बेटी समीशा है।