Pakistan pacer Hasan Ali may have to undergo surgery for back pain

    Loading

    अबू धाबी: जैसा कि आप सब जानते हैं पाकिस्तान सुपर लीग 2021 (Pakistan Super League 2021) इस समय अबू धाबी में चल रहा है। ऐसे में आए दिन क्रिकेट फैंस (Cricket Fans) को कई रोचक मैच देखने मिलते हैं। लेकिन इस बार PSL 2021 से एक बुरी खबर सामने आई है, जहाँ पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) PSL को छोड़ चुके हैं। जी हाँ हसन अली अब आगे के बचे हुए PSL मैच नहीं खेलेंगे। वे इस्लामाबाद यूनाइटेड (Islamabad United) की ओर से खेल रहे थे। हसन अली अब यूएई में टीम का बायो बबल छोड़ पाकिस्तान जाएंगे। 

    बता दें कि हसन अली ने यह फैसला पारिवारिक वजहों से लिया है। इस्लामाबाद यूनाइटेड की ओर से जारी बयान में उन्होंने कहा, ‘मैं इस्लामाबाद यूनाइटेड के सभी फैंस से कहना चाहता कि बदकिस्मती से पारिवारिक वजहों से मैं पीएसएल के बाकी बचे हुए मैचों से हट रहा हूं। कुछ चीजें क्रिकेट से भी ज्यादा जरूरी होती हैं और परिवार से जरूरी कुछ भी नहीं।’

    हसन अली का टूर्नामेंट के बीच से इस तरह से जाना इस्लामाबाद के लिए बहुत नुकसानदायक होगा। यह टीम अभी अंक पॉइंट टेबल में आठ पॉइंट के साथ दूसरे नंबर पर है। वहीं हसन अली सबसे ज्यादा विकेट लेने वालों गेंदबाजों में तीसरे नंबर पर हैं। इस्लामाबाद के कप्तान शादाब खान ने कहा, ‘अभी हसन की हालत को समझते हैं। परिवार हमेशा पहले आता है। हम हसन को बेस्ट ऑफ लक कहते हैं। निश्चित रूप से  उनका ऐसे जाना हमारी टीम के लिए बड़ा नुकसान होगा लेकिन कुछ चीजें क्रिकेट से ज्यादा जरूरी होती है।