ipl-2021-kkr-rahul-tripathi-takes-spectacular-catch-of-mayank-agarwal-watch-video

इस मैच में केकेआर के खिलाडी राहुल त्रिपाठी ने शानदार फील्डिंग का प्रदर्शन किया।

    Loading

    मुंबई. आईपीएल के 14 (IPL 2021) वें सीजन में सोमवार को खेले गए मैच में कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को 5 विकेट से हराया। इसके साथ केकेआर ने आईपीएल के इस सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की। इस मैच में केकेआर के खिलाडी राहुल त्रिपाठी ने शानदार फील्डिंग का प्रदर्शन किया।

    राहुल त्रिपाठी  गुलाटी मारकर मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) का हैरतअंगेज कैच पकड़ा। इस कैच को देखकर सभी लोग हैरान हो गए।अब सोशल मीडिया (Social Media) पर राहुल की फील्डिंग का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है।  रविवार को खेले गए मैच में पंजाब किंग्स की शुरुआत काफी ख़राब रही थी। पंजाब किंग्स  11 ओवर में 3 गंवाकर सिर्फ 60 रन ही बना सकी थी।  केकेआर के गेंदबाजों ने शुरुआत से ही पंजाब पर दबाव बनाया हुआ था।

    वहीं, पंजाब किंग्स की पारी के 12 वें ओवर सुनील नरेन गेंदबाजी करने आए। उनकी बॉल पर मयंक अग्रवाल ने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की। लेकिन, उनके नसीब ने उनका साथ नहीं दिया। बाउंड्री पर खड़े राहुल त्रिपाठी दौड़ते हुए आए और गुलाटी मारकर शानदार कैच पकड़ा।

    बता दें कि, इस सीजन में यह पंजाब किंग्स की चौथी हार हैं। केकेआर और पंजाब किंग्स अब तक 6 मैच खेल चुके हैं। दोनों टीमों के पास अब तक चार-चार अंक हैं। लेकिन केकेआर बेहतर रन गति के आधार पर पांचवें स्थान पर पहुंच गया है।

    मैच की बात करें तो, पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नौ विकेट पर 123 रन बनाये। पंजाब के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने 34 बॉल पर 31 रन की पारी खेली। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी केकेआर की शुरुआत भी कुछ अच्छी नहीं रही थी। केकेआर की तरफ से कप्तान मोर्गन ने 40 बॉल पर नाबाद 47 रन बनाये, जिनमें चार चौके, दो छक्के शामिल हैं। इसके साथ राहुल त्रिपाठी ने 32 बॉल पर 41 रन बनाये।  केकेआर ने 16।4 ओवर में पांच विकेट पर 126 रन बनाकर जीत दर्ज की।