Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    Loading

    पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League 2021) में लाहौर कलंदर्स और क्वैटा ग्लैडिएटर्स (Lahore Qalandars Vs Quetta Gladiators) के बीच मुकाबला खेला गया। जहां लाहौर ने 9 विकेट से जीत हासिल की। टीम की इस जीत का श्रेय फखर जमान (Fakhar Zaman) और मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) की धाकड़ पारी को जाता है।   जखर जमान ने 82 और मोहम्मद हफीज़ ने 73 रन की धमाकेदार पारी खेल अपनी टीम को जीत दिलाई। वहीं क्वैटा टीम के कप्तान सरफराज़ अहमद (Sarfaraz Ahmed) की टीम के गेंदबाज़ ने कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। गेंदबाज़ के गेंद पर हफीज़ ने खूब छक्के जड़े। जिसे बाद सरफराज़ का गुस्सा देखा गया। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में सरफराज़ गेंदबाज़ की क्लास लेते नज़र आए। 

    बता दें कि लाहौर का स्कोर 13 ओवर में 101 रन था। टीम को जीत के लिए 42 गेंद पर 78 रन चाहिए थे। यह ऐसा समय था कि मैच किसी के भी हाथ में जा सकता था, लेकिन क्वैटा के गेंदबाज़ उस्मान शिनवारी ने 14वां ओवर कर लाहौर की टीम को 19 रन दे डाले। मोहम्मद हफीज़ ने उनकी गेंद पर खूब छक्के जड़े, जिसके बाद सरफराज ने शिनवारी को आवाज़  लगाई, ‘इधर आओ, जरा मुझसे बात करो।’ सरफराज़ की यह आवाज़ विकेट पर लगे माइक पर रिकॉर्ड हो गई। उसके बाद सरफराज़ का गुस्सा साफ देखा गया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

    वहीं मैच में सरफराज़ अहमद हर गेंदबाजों पर काफी गुस्सा करते दिखे। साथ ही काफी भला-बुरा कहते भी नज़र आएं। जिसके बाद फैंस ने उनकी इस बर्ताव की बहुत आलोचना की और टैम्पर न खोने की सलाह दी। कई फैंस ने यह भी कहा कि, ‘इतना गुस्सा करना अच्छी बात नहीं है।’