sail is recruiting for 399 posts, apply this way

Loading

मैनेजमेंट ट्रेनी (टेक्नीकल) के पदों के लिए स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड(Steel Authority of India- SAIL) ने 399 पदों पर भर्तियां निकाली हैं। उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। योग्यता को ध्यान में रखते हुए अभ्यर्थी सेल की आधिकारिक वेबसाइट sailcareers.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर उम्मीदवार का चयन GATE 2019 के आधार पर किया जाएगा।

सेल इन पदों के लिए साल में दूसरी बार भर्तियां निकाल रहा हैं। इससे पहले मई 2019 में मैनेजमेंट ट्रेनी के कुल 142 पदों पर भर्तियां निकाली गई थीं जबकि इस बार करीब 400 पद भरे जा रहे हैं। इन पदो के लिए आवेदन प्रक्रिया 25 नवंबर, 2019 से शुरू की जा चुकी है। सेल की ऑफिसियल वेबसाइट पर आपको आपको इन पदों से जुडी सभी जानकारी मिल जाएगी। आपको साइट पर जाकर नोटिफिकेशन को पढ़ना होगा जिसमे सभी जानकारी दी गई हैं। 

शैक्षणिक योग्यता- इन पदों पर ग्रेजुएट इंजीनियर्स (मैकेनिकल, मेटालर्जी, इलेक्ट्रिकल, केमिकल, इंस्ट्रूमेंटेशन और माइनिंग) उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा उम्मीदवार के पास कोर्स में 65 फीसद अंक प्राप्त करना भी जरूरी है। उम्मीदवार का चयन GATE 2019 के आधार पर किया जाएगा। उम्मीदवार द्वारा GATE 2019 में ग्रुप डिस्कशन और इंटरव्यू में प्राप्त अंकों के आधार पर शॉर्टलिस्ट तैयार की जाएगी।