अक्षय कुमार के बाद अभिनेता गोविंदा आए कोरोना के चपेट में, खुद को किया होम क्वारंटाइन

अक्षय कुमार, अभिनेता गोविंदा से पहले कार्तिक आर्यन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और परेश रावल जैसे सितारों ने पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थीं।

    Loading

    Actor Govinda Tests COVID-19 Positive: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री पर कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है। रविवार सुबह  सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को बताया कि ‘वह कोरोना पॉजिटिव हैं।‘ अभिनेता के इस सोशल मीडिया पोस्ट के बाद सोशल मीडिया में सनसनी फैल गई। इस खबर की गर्माहट कभी कम भी नहीं हुई कि एक और खबर ने फैंस की दिलों की धड़कने बढ़ा दी हैं। खबर के अनुसार, एक्टर गोविंदा (Govinda) कोरोनावायरस की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने अपने आपको घर पर होम क्वारंटाइन कर लिया हैं। 

    Bollywoodlife.com को दिया अपने इंटरव्यू में गोविंदा (Govinda) ने कहा ‘वायरस को दूर रखने के लिए मैंने सभी सावधानियां बरती थी। इसके बाद जब मैं अपनी जांच करवाई तो आज सुबह हल्के लक्षणों के साथ मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। मेरे परिवार ने भी कोरोना टेस्ट करवाई है घर के बाकी सभी सदस्य नेगेटिव आए हैं। मैं आपको बता दूं, मेरी पत्नी सुनीता कुछ हफ्ते पहले ही कोविड-19 से ठीक हुई है।‘ गोविंदा ने आगे बताया ‘मैं अपना इलाज करा रहा हूं और इस वक्त घर पर क्वारंटीन में हूं। इस दौरान ने सभी दिशानिर्देशों का पालन कर रहा हूं। मैं आप सभी को आवश्यक सावधानियां बरतने का अनुरोध करता हूं। कृपया अपना ध्यान रखें और जरुरत हो तभी बाहर निकले।‘ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

     

    अक्षय कुमार, अभिनेता गोविंदा से पहले कार्तिक आर्यन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और परेश रावल जैसे सितारों ने  पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थीं। बॉलीवुड ही नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री की अदाकारा मोनालिसा और ‘अनुपमा’ फेम रूपाली गांगुली के भी पॉजिटिव होने की खबर सामने आ चुकी है।