bollywood-5-years-of-baahubali-the-beginning-prabhas-shares-unseen-photos-and-video

भारतीय सिनेमा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'बाहुबली : द बिगिनिंग' की रिलीज को आज 5 साल पूरे हो गए है।

Loading

मुंबई. भारतीय सिनेमा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘बाहुबली : द बिगिनिंग’ की रिलीज को आज 5 साल पूरे हो गए है। इस फिल्म में साउथ एक्टर प्रभास बाहुबली के किरदार में नजर आए थे। बाहुबली के दोनों पार्ट (बाहुबली : द बिगिनिंग’ और बाहुबली 2- द कनक्लूज़न)दर्शकों को आज भी बेहद पसंद आते है।

साल 2015 में आज ही के दिन ‘बाहुबली : द बिगिनिंग’ को रिलीज किया गया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। आज इस फिल्म को 5 साल पूरे होने के अवसर पर प्रभास ने अपने सोशल कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं।

बाहुबली यानि प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। प्रभास ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “यह उस टीम के लिए जिसने 5 साल पहले जादू पैदा किया था। बाहुबली- द बिगिनिंग के 5 साल का जश्न मना रहे हैं।”

इसके बाद प्रभास ने एक वीडियो भी शेयर किया है। प्रभास ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, “याद आ रही है।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Feeling nostalgic😉 @kyarlagadda17 #5YearsOfBaahubali The Beginning

A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on

फिल्म बाहुबली- बिगिनिंग मूल रूप से तेलुगु में बनायी गयी थी।इसके बाद इसे हिंदी में डब करके रिलीज किया गया था। इस फिल्म को एसएस राजामौली ने निर्देशित किया था। वही,फिल्म में प्रभास के अलावा राणा दग्गूबटी, राम्या कृष्णनन, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्यराज और नासिर मुख्य भूमिकाओं में थे।