शाहरुख खान की ‘पठान’ में कैमियो रोल के लिए ‘भाईजान’ सलमान ने नहीं लिए पैसे, कही ये बात

सलमान ने फरवरी, 2021 में इसकी शूटिंग भी पूरी कर ली है।

    Loading

    Salman Khan showed bhaigiri, didn’t take a single penny for Shahrukh Khan’s film! Salman khan upcoming film pathan: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan)  इन दिनों अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘पठान’ (Pathan) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अभिनेता इस फिल्म में अदाकारा दीपिका पादुकोण के साथ एक बार फिर से स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। फिल्म में जॉन अब्राहम और सुल्तान सलमान खान (Salman Khan) भी नजर आएंगे। फिल्म को लेकिन यह दोनों कलाकार काफी उत्साहित है। इसी बीच ‘पठान’ से जुड़ी एक अहम खबर सामने आ रही है। 

    खबर के अनुसार, ‘पठान’ फिल्म में अपनी भूमिका के लिए अभिनेता सलमान खान ने आदित्य चोपड़ा से एक भी पैसा नहीं लिया है। बिना पैसे के ही वह इस फिल्म में काम कर रहे है। सल्लू मियां ने फिल्म पठान की शूटिंग पूरी करने के बाद भी फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा से फीस की बात करने से साफ मना कर दिया है। बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, सलमान खान ने शाहरुख को अपना भाई बताते हुए किसी तरह की कोई रक्कम लेने के लिए मना किया है। सलमान ने कहा ‘शाहरुख मेरे भाई जैसा है… और उसके लिए मैं कुछ भी कर सकता हूं…’ आदित्य चोपड़ा ने जब शाहरुख से इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा- ‘भाई तो भाई है’

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

    शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ में सलमान खान का एक कैमियो रोल है। सलमान ने फरवरी, 2021 में इसकी शूटिंग भी पूरी कर ली है। मीडिया में पहले खबर आई थी कि सलमान खान ने इस फिल्म के लिए अच्छी खासी रकम वसूली है। बता दें कि यह फिल्म सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बन रही हैं, फैंस शाहरुख की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।