छठे दिन भी आमिर खान स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ नहीं दिखा पाई कमाल, कलेक्शन में आई बड़ी गिरावट

    Loading

    मुंबई: अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया है। मंगलवार को छुट्टियां खत्म होने के बाद फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली। यह भी बात सामने आई है कि इस फिल्म के शोज को कई जगह कैंसिल करना पड़ा है। फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की इस हालत को देखकर चिंता है कि फिल्म जल्द ही बॉक्स ऑफिस से बाहर हो जाएगी। आमिर की फिल्म बॉलीवुड की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में शामिल होगी है। 

    कलेक्शन के मामले में ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ से भी खराब प्रदर्शन किया है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार को फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के कलेक्शन में करीब 85 फीसदी की गिरावट आई है। फिल्म के 70 प्रतिशत शो रद्द कर दिए गए हैं। इस रिपोर्ट के मुताबिक, ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने मंगलवार यानी रिलीज के छठे दिन 2 करोड़ से भी कम का कलेक्शन किया है।

     

    सोमवार तक फिल्म ने 45.83 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था। उसमें अगर मंगलवार के कलेक्शन को जोड़ दिया जाए तो छह दिन का टोटल कलेक्शन सिर्फ 47 से 48 करोड़ हो जाएगा। ऐसे में फिल्म से ज्यादा उम्मीदें नहीं बची हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा’ का पहले हफ्ते का कलेक्शन अभी 50 करोड़ के आंकड़े तक नहीं पहुंच पाया है। बता दें, फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की रीमेक है। यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्माण आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव, वायकॉम 18 स्टूडियोज ने किया है।