kareena-kapoor-khan shares-aamir-khan unseen-pic-from-film laal-singh-chaddha-on-his-birthday

    मुंबई: पिछले काफी दिनों से अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) सुर्खियों में बने हुए हैं। अब एक बार फिर आमिर अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को लेकर चर्चा में आ गए हैं। फिल्म की शूटिंग लद्दाख में हुई हैं। दरअसल फिल्म 2022 के  वेलेंटाइन डे के दिन रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब फिल्म 2022 के मध्य में रिलीज होगी।

    माना जा रहा है कि वैलेंटाइन्स डे स्लॉट अब एक प्रमुख प्रोडक्शन बैनर द्वारा बुक किया गया है। और इसकी घोषणा जल्द ही कभी भी आ सकती है। इसलिए लाल सिंह चड्ढा का रिलीज डेट चेंज कर दिया गया है। 

    पीपिंग मून के अनुसार, “लाल सिंह चड्ढा के पोस्ट-प्रोडक्शन में बहुत समय लगेगा। इसके पोस्ट-प्रोडक्शन में बहुत काम बाकी है और यह फरवरी में रिलीज के लिए तैयार नहीं हो सकता है। यह एक बड़े कैनवास पर बनी फिल्म है और इसमें कम से कम छह महीने लगेगा पोस्ट-प्रोडक्शन का काम पूरा होने के लिए। आमिर और मेकर्स क्वालिटी से समझौता नहीं करना चाहते हैं और इसलिए सामूहिक रूप से इसे 2-3 महीने के लिए स्थगित करने का फैसला किया है ताकि इसे कल्पना के अनुसार बनाया जा सके। हालांकि, एक नई रिलीज की तारीख है अभी तक लॉक नहीं किया गया है

    यह तीसरी बार हुआ है जब लाल सिंह चड्ढा का रिलीज डेट चेंज किया गया हैं। यह फिल्म मूल रूप से क्रिसमस 2020 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन COVID-19 महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी और फिल्म की रिलीज को भी एक साल के लिए टाल दिया गया था। इस साल कोरोना वायरस की दूसरी लहर की वजह से और भी देरी हो गई थी। फिल्म की रिलीज को 11 फरवरी, 2022 तक बढ़ा दिया गया था। गौरतलब है कि आमिर खान की इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान नजर आएंगी।