आमिर खान की फिल्म ‘लगान’ की एक्ट्रेस परवीना बानो पाई-पाई को हुए मोहताज, दवाइयों खरीदने तक के पैसे नहीं हैं 

    Loading

    मुंबई: देश में कोरोना काल की वजह से कई लोग आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। ऐसे में कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरी दुनिया संघर्ष कर रही है। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है। देश में जब लॉकडाउन लगा था। तब बॉलीवुड और टीवी के कई सीरियल की शूटिंग रुक गई थी। जिस वजह से अब मुंबई में बसने वाले छोटे-मोटे कलाकारों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है ,ये सभी अब एक तरह से बेरोजगार हैं।

    बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री अब तक कई कलाकार बता चुके है की कोरोना काल में किसी तरह वो अपने घर के आर्थिक तंगी के वजह से टूट गए है। अब आमिर खान (Aamir Khan) की सुपरहिट फिल्म लगान (Lagaan) में काम कर चुकीं एक्ट्रेस परवीना बानो (Parveena Bano) की भी हालत खबर है। गौरतलब है कि 2011 में उन्होंने ब्रेन स्ट्रोक आया था। तब से उनकी आर्थिक हालत ठीक नहीं है। क्योंकि उनके इलाज में लाखों रुपये लग गए थे। कोरोना के बाद अब उनकी हालत एकदम ही खबर है। 

    हाल ही में लगान की एक्ट्रेस ने आजतक से बात करते हुए बताया वे घर पर उनकी बेटी और छोटी बहनों के साथ रहती हैं। पति से अलग होने के बाद वे इकलौती कमाने वाली महिला थीं। वे छोटे-मोटे रोल कर पैसे कमाती थीं। उनका भाई केयर करता था लेकिन उसे भी कैंसर हो गया है। उन्होंने ये भी बताया कि ऐसी स्थिति में कई लोगों ने उनकी मदद की है।

    परवीना बानो ने साथ ही बताया कि सोनू सूद और उनकी टीम ने उनकी बहुत ज्यादा मदद की है। उन्होंने कोरोना महामारी में उनके घर उनके घर पर महीने भर का राशन और एक महीने की दवाइयां भेजी थी। साथ ही एक्ट्रेस ने बताया आज भी वे बीमार है। और उन्हें हर हफ्ते 1800 रुपये की दवाइयों की जरूरत होती है। इससे पहले भी कई लोगों ने उनकी मदद की है। एक्ट्रेस ने बताया आज वे पाई-पाई के लिए मोहताज हो गया तो कोई कोरोना की वजह से काम ना मिलने के कारण पैसों के लिए परेशान है।