File Pic
File Pic

    मुंबई: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी रिलीज होने वाली फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) और अक्षय की ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) जल्द ही दर्शकों के सामने होगी। अब इन फिल्मों की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और खिलाड़ी कुमार की ‘रक्षा बंधन’ रिलीज से पहले ही चर्चा में हैं। इन फिल्मों का बहिष्कार करने की मांग की जा रही है। अक्षय की लाल सिंह चड्ढा ने एडवांस बुकिंग के पहले दिन 65 लाख का कलेक्शन किया है।

    मिली जानकारी के अनुसार, ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने खिलाड़ी कुमार के ‘रक्षा बंधन’ को पीछे छोड़ दिया है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने एडवांस बुकिंग के पहले दिन 65 लाख की कमाई की है। जबकि ‘रक्षा बंधन’ ने 47 लाख की कमाई की है। दोनों ही फिल्मों ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’ के बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने आने के बाद दर्शकों का ध्यान इस ओर गया है कि कौन सी फिल्म अच्छी चर्चा बटोरेगी।

    ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’ बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगी। दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे के कलेक्शन को कम करती नजर आएंगी। प्रभास और सैफ अली खान अभिनीत फिल्म आदिपुरुष भी 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब ‘आदिपुरुष’ के मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट टालने का फैसला किया है।