नवरात्रि के पहले दिन काजोल ने किया बड़ा ऐलान, रेवती के साथ इस फिल्म में करेंगी काम

    Loading

    Actor-filmmaker Revathy to direct Kajol in feature ‘The Last Hurrah’: नवरात्रि के पहले दिन बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा काजोल (Kajol) ने एक अनाउंसमेंट कर फैंस को खुश कर दिया है। अभिनेत्री ने अपनी आगामी फिल्म की आधिकारिक घोषणा की है। काजोल ने बताया कि वह अपकमिंग फिल्म रेवती के साथ करेंगी। बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कर इसका ऐलान किया है। 

    काजोल ने तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा ‘मुझे अपनी आगामी फिल्म को घोषणा करते हुए काफी खुशी हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन सुपर कमाल रेवती करेंगी। फिल्म का नाम ‘द लास्ट हुर्रे’ होगा। दर्शकों को पर्दे पर एक दिल को छू लेने कहानी नजर आएगी। फिल्म की कहानी सुनाने के बाद मैं अपने आपको यह फिल्म करने से रोक नहीं पाई। ?@revathyasha @suurajsinngh @shra_agrawal @bliveprod @take_23_studios @priyankvjain @filmwaalasam’

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

    काजोल ने भले ही ‘द लास्ट हुर्रे’ फिल्म की घोषणा कर दी हो लेकिन इस फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी इसे लेकिन अभिनेत्री ने किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी हैं। लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही प्री-प्रोडक्शन पर काम शुरू होगा। मिली जानकारी के अनुसार, ब्लाइव प्रोडक्शंस और टेक 23 स्टूडियो प्रोडक्शन के बैनर तले सूरज सिंह और श्रद्धा अग्रवाल द्वारा निर्मित द लास्ट हुर्रे समीर अरोड़ा द्वारा लिखित है। खैर, काजोल आखरी बार फिल्म ‘त्रिभांग’ में अहम किरदार में दिखाई दी थी। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर साल 2021 में रिलीज हुई थी।