कमल हासन की ‘विक्रम’ में अभिनेता सूर्या की हुई जबरदस्त एंट्री, ऐसा होगा किरदार

    Loading

    मुंबई: सूर्या (Suriya) और कमल हासन (Kamal Haasan) साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दो प्रमुख अभिनेता हैं। इन दोनों कलाकारों को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। सूर्या- कमल हासन बहुत जल्द लोकेश कनगराज की विक्रम में स्क्रीन स्पेस करते दिखाई देंगे। विक्रम टीम के करीबी सूत्रों ने IndiaToday.in को बताया कि सूर्या कमल हासन की आने वाली फिल्म विक्रम में एक कैमियो भूमिका निभाएंगी। लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर में विजय सेतुपति और फहद फासिल भी होंगे।

    कमल हासन की आने वाली फिल्म विक्रम 3 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म कई भाषाओं में रिलीज होगी और टीम फिलहाल प्रचार अभियान में व्यस्त है। सूत्र ने कहा, “विक्रम में सूर्या ने एक कैमियो भूमिका निभाई है। उन्होंने हाल ही में चेन्नई में अपने हिस्से की शूटिंग की।” कथित तौर पर, सूर्या क्लाइमेक्स में दिखाई देंगी। विक्रम के सेट पर कमल हासन को गले लगाते सूर्या का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऐसा कहा जाता है कि जय भीम अभिनेता विक्रम के ऑडियो लॉन्च में शामिल होंगे, जो 15 मई को चेन्नई में होने वाला है।

    बता दें, विक्रम 2022 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित, एक्शन थ्रिलर में कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फासिल मुख्य भूमिकाओं में हैं। विक्रम के लिए अनिरुद्ध रविचंदर ने संगीत दिया है।