मीराबाई चानू ने इंस्पायर हुए एक्टर टाइगर श्रॉफ, उठाया इतना किलो वजन

    Loading

    टोक्यो ओलंपिक 2020 (Tokyo Olympics 2020) में भारत (India) ने शानदार प्रदर्शन किया है। टोक्यो ओलिंपिक 2020 में भारत को सिल्वर मेडल दिलाने वाली चैंपियन मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) को आज पूरा देश सलाम कर रहा है। उनके बहादुरी के लिए उनकी हर कोई तारीफ़ कर रहा हैं। मीराबाई ने अपना ही नहीं बल्कि देश का नाम रोशन किया हैं। आज हर नेता से लेकर अभिनेता तक मीराबाई की जीत पर बेहद नाज करते नजर आ रहे हैं। 

    Here's How Mirabai Chanu Inspired Tiger Shroff To Do 140 Kg Weight Squats

    मीराबाई चानू को इस वक़्त हर कोई सोशल मीडिया पर बधाई देने में और उनकी तारीफ करने में जुटा हुआ है।  जहां सभी सेलेब्स ने मीराबाई चानू की अपने अपने अंदाज़ में तारीफ़ की है ऐसे में अब बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने बेहद ही खास अंदाज में मीराबाई चानू को सलाम कर उनकी तारीफ की है। दरअसल आपको बता दे कि एक्टर टाइगर श्रॉफ भी फिटनेस फ्रीक एक्टर हैं। यह हर कोई जानता की टाइगर श्रॉफ अपनी फिटनेस पर खूब ध्यान रखते हैं। वही मीराबाई चानू की इस ऐतिहासिक जीत को देखने के बाद उन्हें भी काफी इंस्पिरेशन मिली है, जिसके बाद टाइगर भी जिम में जमकर वर्कआउट करते नजर आए। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

    आपको बता दे कि मीराबाई चानू से इंस्पायर होकर टाइगर श्रॉफ नेसोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो शेयर की हैं। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में टाइगर श्रॉफ 140 किलो का वजन उठाकर वर्कआउट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दे कि बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,’140 किलो वजन और आगे गिनती जारी है। मीराबाई चानू ने मुझे मेरे लिमिट से आगे जाने के लिए इंस्पायर्ड किया, आपका शुक्रिया। आपने क्या शानदार परफॉर्मेंस दी है। गो टीम इंडिया। टोक्यो ओलंपिक।’ इसके अलावा टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बता करें तो टाइगर आने वाले दिनों में अपनी अपकमिंग फिल्म बागी 4, हीरोपंती 2 और गणपत जैसी एक्शन से भरपूर फिल्मों में दिखाई देंगे। 

    वैसे आपको टाइगर श्रॉफ का यह वर्कआउट वीडियो कैसा लगा ? कमेंट बॉक्स में बताएं।