विक्रम भट्ट की ‘जुदा होके भी’ के प्रमोशन से एक्ट्रेस ऐंद्रिता रे गायब? जानिए ये बड़ी वजह

    मुंबई: विक्रम भट्ट की वर्चुअल वर्ल्ड प्रोडक्शन ‘जुदा होके भी’ (Judaa Hoke Bhi) 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है, लेकिन फिल्म के प्रोमोशंस के दौरान एक बड़ी बात नोटिस की जा रही है और वह यह है कि मूवी की अभिनेत्री ऐंद्रिता रे कहीं नहीं दिख रही हैं।लेकिन यह कोई स्टार के नखरे नहीं हैं, बल्कि एक और वजह है उनके प्रोमोशंस से गायब होने की। दरअसल साउथ स्टार एक भयानक पर्सनल संकट के दौर से गुजर रही हैं।

    हमें पता चला है कि ऐंद्रिता के पति, दिगंथ, जो खुद एक बड़े कन्नड़ स्टार हैं, हाल ही में एक भयानक कार हादसे से गुज़रे हैं और उनकी पत्नी, यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह ठीक हैं, उनकी देखभाल कर रही हैं। जुदा होके भी के प्रचार से गायब होने के बारे में ऐंद्रिता कहती हैं, “मैं थोड़ी निराशा महसूस कर रही हूं कि मैं अपनी फिल्म जुदा होके भी को प्रोमोट करने के लिए मुम्बई में नहीं आ सकी। लेकिन कई बार हालात हमारे हाथ में नहीं होते। मैं उस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं जिस दिन फिल्म दर्शकों के लिए सिनेमाघरों में पेश की जाने वाली है। इसे बनाने के लिए हम सभी ने बहुत मेहनत की है।”

    यह अभिनेत्री ऐंद्रिता का बॉलीवुड में डेब्यू है और उनके लिए भट्ट कैंप से बेहतर शुरुआत नहीं हो सकती थी। “मैं भट्ट कैंप के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित थी। मुझे याद है कि शूटिंग का पहला दिन अक्षय (ओबेरॉय) और मेरे दोनों के लिए बेहद चुनौतीपूर्ण था। हमने बहुत मुश्किल सीन के साथ शुरुआत की, इस सीक्वेंस में बहुत सारी भावनाएं थीं और गुस्सा था। महेश भट्ट सर भी सेट पर थे और जब वे बता रहे थे कि वे किस तरह से हमसे सीन को प्ले करना चाहते हैं, और हमारे पास विक्रम सर भी थे जो परफेक्शन के मामले में बहुत सख्त थे। हम अपने दृश्यों को लेकर आगे बढ़े और उम्मीदों पर खरे उतरे। कुल मिलाकर, यह काफी यादगार और सीखने वाला अनुभव था।” ऐंद्रिता कहती हैं।

    जुदा होके भी भारत की पहली वर्चुअल फिल्म है और इसकी शूटिंग ऐंद्रिता के लिए किसी लाइफटाइम अनुभव से कम नहीं थी। “यह मेरी पहली फ़िल्म थी जिसे विरचुअल फॉर्मेट पर शूट किया जा रहा था। इसके लिए बहुत धैर्य की जरूरत थी, लेकिन अंत में इसका परिणाम बहुत संतोषजनक था। विक्रम सर बहुत ही फनी नेचर के इंसान हैं, इसलिए वह उन सभी मुश्किल सीन के लिए एकदम सही डायरेक्टर थे। उन्होंने सेट पर माहौल इतना फ्रेंडली रखा कि हम सभी ने फिल्म की शूटिंग के दौरान बहुत अच्छा समय बिताया।” अभिनेत्री कहती हैं।

    फिल्म का ट्रेलर जहां खूब चर्चा में है, वहीं इसका म्युज़िक भी संगीत प्रेमियों के दिलों में जगह बना रहा है। ऐन्द्रिता कहती हैं, “संगीत निश्चित रूप से “जुदा होके भी” का मुख्य आकर्षण है। विक्रम सर को बेहतरीन संगीत की परख है और इस फ़िल्म का हर एक गीत कानों में रस घोलता है।”