पति दिलीप कुमार के निधन के बाद सायरा बानो ने बनाई इंडस्ट्री के दोस्तों से दूरी, धर्मेंद्र-मुमताज ने जताई चिंता

    Loading

    मुंबई: दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के पिछले साल निधन के बाद उनकी पत्नी सायरा बानो (Saira Banu) लोगों से घुलना मिलना बंद कर दिया है। वह ना किसी से मिलती है और नहीं किसी से बात करना पसंद करती हैं। ऐसे में अब दिलीप कुमार और सायरा बानो के करीबी दोस्त  मुमताज (Mumtaz), धर्मेंद्र (Dharmendra) और शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने चिंता जताई हैं। इन सेलेब्स में बताया कि कई बार उनसे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। मुमताज ने कहा कि वह उनके पाली हिल बंगले के पास भी गई थीं, लेकिन सायरा बानो से नहीं मिल पाईं।

    अभिनेत्री मुमताज ने बॉलीवुड हंगामा से कहा, ‘ये बहुत दुख बात कि सायराजी यूसुफ साब के दुखद निधन के बाद शोक में चली गई हैं। मैंने उससे संपर्क करने के कई प्रयास किए। जब उन्होंने मेरे फोन नहीं उठाए तो मैं उनसे मिलने उनके घर चली गई लेकिन मैं सायरा बानो जी से नहीं मिल पाई। मुझे बहुत दुख हो रहा है।’ अदाकारा ने आगे कहा कि ‘पिछली बार जब मैं सायरा बानो जी से मिली थी तब उन्होंने अपने हाथों से बनाए स्वादिष्ट कुकीज और केक मुझे खिलाया था। सायरा जी बहुत दयालु है।’

    धर्मेंद्र ने भी अपनी चिंता जाहिर करते हुए कहा कि ‘वह किसी भी कॉल का जवाब नहीं देती हैं। उन्होंने कहा कि वह केवल यह आशा कर सकते हैं कि वह अच्छी और  स्वास्थ्य रहें।’ दिलीप कुमार और सायरा बानो ने 11 अक्टूबर 1966 को शादी की और उनके जीवन में कई बाधाओं का सामना करना पड़ा।