Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: टेलीविजन के सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उन्होंने दोनों करीबी दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और उनका भाई जैसा दोस्त आसिम रियाज (Asim Riyaz) के बीच कोल्ड वॉर शुरू हो गया है। दरअसल सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज सोशल मीडिया पर बहुत ही काम एक्टिव रहने लगी हैं। ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस ने  अपने मैनेजर कौशल जोशी (Kaushal Joshi) की इंगेजमेंट सेरेमनी में डांस करते हुए नजर आई। अब उनका यह वीडियो वायरल हो रहा हैं। 

    शहनाज को डांस करता देख उनके फैंस बहुत खुश हो रहे हैं। लेकिन ये बात आसिम को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने ने कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया की दोनों के बीच वॉर शुरू हो गई हैं। दरअसल असीम ने जैसे ही वायरल वीडियो देखा तो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा कि- ‘अभी मैंने कुछ डांस क्लिप्स देखे, सच में लोग जिन्हें प्यार करते हैं उन्हें कितनी जल्दी भूल जाते हैं, क्या बात है, ‘नई दुनिया।’ 

    आसिम के इस ट्वीट से पता चलता है कि उनका इशारा किसकी तरफ था। ऐसे में अब शहनाज़ के फैंस आसिम पर भड़क गए हैं। शहनाज के फैंस असीम को जमकर खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया हैं। गौरतलब है कि शहनाज गिल अपने मैनेजर की सगाई में पहुंची थी। इस मौके पर एक्ट्रेस ने शिमरी गाउन पहना था।

    गौरतलब है कि सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज और सिडनाज के फैंस एक्ट्रेस को लेकर बहुत परेशान थे। शहनाज़ के फैंस उसे जुडी हर छोटी बड़ी अपडेट जानना चाहते थे। सिद्धार्थ के निधन के एक महीने बाद शहनाज काम पर वापस लोट आई थी।