पति धनुष से अलग होने के बाद ऐश्वर्या रजनीकांत की पहली तस्वीरें फैंस के बीच वायरल

    मुंबई: पिछले दिनों मीडिया में खबरें आई थी कि ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwaryaa Rajinikanth) और पूर्व पति धनुष (Dhanush) हैदराबाद के रामोजी राव स्टूडियो के एक ही होटल में ठहरे हुए हैं। दोनों यहां अलग-अलग असाइनमेंट पर काम कर रहे हैं। साउथ अभिनेता धनुष जहां अपने आगामी प्रोजेक्ट की तैयारी कर रहे है वहीँ, ऐश्वर्या अपनी टीम के साथ एक रोमांटिक गाने के निर्देशन में जुटी हैं। इस रोमांटिक वीडियो में अभिनेत्री प्रेरणा अरोड़ा (Prernaa Arora) दिखाई देंगी। 

    ऐश्वर्या आज से इस रोमांटिक वीडियो की शूटिंग शुरू कर देंगी। गाने की शूटिंग गुरुवार यानी 27 जनवरी तक चलेगी। ऐश्वर्या रजनीकांत और धनुष एक होटल में रुके हुए है इस खबर की पुष्टि हो गई है। सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या रजनीकांत की कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। इसमें वह अपनी टीम के साथ डिनर करती दिखाई दे रही है। आप देख सकते है कि हैदराबाद में स्थित होटल में ऐश्वर्या अपनी टीम और प्रेरणा अरोड़ा के साथ हैं। आप देखें इन तस्वीरों को- 

    आपको बता दें, 17 जनवरी को ऐश्वर्या रजनीकांत और धनुष ने आधिकारिक तौर पर ऐलान किया कि वह अब कपल नहीं है दोनों का तलाक हुआ है। साउथ के इस खबर ने यह खबर शेयर करने के बाद फैंस के बीच काफी नाराजगी दिखाई दी।