आलिया भट्ट से लेकर माधुरी दीक्षित तक, इन बॉलीवुड सितारों ने मौनी रॉय को दी शादी की बधाई

    Loading

    मुंबई: टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने गुरुवार को दुबई बेस्ड बिजनेसमैन सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) से शादी कर ली। शादी में मौनी और सूरज एक दूसरे के साथ काफी अच्छे लग रहे थे। सेलेब्स कपल की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। ऐसे में अब  अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट और माधुरी दीक्षित समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स मौनी रॉय को शादी की बधाई दे रहे हैं। 

    अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मौनी और सूरज की शादी की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘बधाई मौनी रॉय और सूरज नांबियार… दोस्ती और साथ के इस खूबसूरत बंधन को संजोएं! प्यार में जियो’ इस मैसेज के साथ अभिनेत्री ने एक दिल का इमोजी भी पोस्ट किया है। 

    कपल को बधाई देते हुए, अभिनेत्री आलिया भट्ट ने लिखा ‘बधाई हो मौनी! आप बहुत सुंदर और खुश लग रही हैं! आप दोनों को शादी की बहुत शुभकामनाएं!’ 

    अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने मौनी और सूरज की शादी की तस्वीरों का एक कोलाज साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘प्यार और खुशी ऐसी दिखाती है… बहुत बधाई…’ 

    अभिनेत्री नेहा धूपिया ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नागिन अभिनेत्री की शादी की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, ‘बधाई हो @imouniroy @ nambiar13… शुभकामनाएं, शुभकामनाएं’,  दिल के इमोटिकॉन्स के साथ। इन बॉलीवुड सेलेब्स से पहले टीवी अभिनेता अर्जुन बिजलानी, मंदिरा बेदी, जिया मुस्तफा सहित कई सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए मौनी रॉय को शादी की बधाई देते दिखाई दिए।