स्टार किड को ट्रोल करने वाले ट्रोलर्स पर भड़की आलिया भट्ट, कहा- ‘अगर आप मुझे पसंद नहीं करते तो मेरी फिल्में न देखें…’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के साथ-साथ अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी चर्चा में हैं। आलिया को अपने नाम के आगे कपूर सरनेम जोड़ने के लिए सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी ट्रोल किया था। लेकिन अब आलिया ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि ‘अगर आप मुझे पसंद नहीं करते तो मेरी फिल्में मत देखना।’ बता दें, बॉलीवुड स्टार किड को अक्सर ट्रोल किए जाते हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा, ‘मेरी क्या गलती है? मेरे माता-पिता फिल्म इंडस्ट्री में काम करते है इस लिए? कल अगर किसी अभिनेता, अभिनेत्री के बच्चे फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत करना चाहते हैं, तो उन्हें खुद को साबित करना पड़ता हैं।’

    आलिया ने 2012 में करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ (Student of the Year) से डेब्यू किया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इसके बाद अब आलिया बहुत जल्द अपने पति रणबीर कपूर के साथ अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अहम किरदार में दिखाई देंगी। जोकि अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। यह दोनों की साथ में पहली फिल्म होगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, चैतन्य अक्किनेनी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

    हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। हालांकि ये फिल्म ज्यादा कमाई नहीं कर पाई थी। अब अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ रणबीर के लिए लकी होने की उम्मीद है।