अरमान कोहली
अरमान कोहली

अरमान कोहली (Armaan Kohli) को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है।

    Loading

    Armaan Kohli arrested in drug case, will be presented in Mumbai court today : ‘बिग बॉस’ के एक्स कंटेस्टेंट रहे अरमान कोहली (Armaan Kohli) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। ड्रग्स केस में गिरफ्तार अरमान को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। बता दें, शनिवार को एनसीबी ने अरमान कोहली के घर छापेमारी की थी। छानबीन के बाद अभिनेता को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था। न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि अरमान कोहली को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau)  ने गिरफ्तार कर लिया है और आज मुंबई कोर्ट में उन्हें पेश किया जाएगा। 

    शनिवार को अरमान कोहली की गिरफ्तारी से पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उनसे तकरीबन 12 घंटो तक पूछताछ की। इसके बाद एनसीबी ने उन्हें अपने हिरासत में लिया। बता दें, अरमान कोहली के साथ ही ड्रग पेडलर अजय राजू सिंह को भी एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को अब तक की जांच में पता चला है कि इस केस के तार विदेश से जुड़े हुए है। क्योंकि जब्त की गई कोकीन दक्षिण अमेरिकी मूल की है। इस समय मुंबई पुलिस जब्त कोकीन कैसे देश में आई इसका पता लगा रही है, साथ ही अन्य तस्करों की संलिप्तता की जांच की जा रही है। 

     

    एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक (मुंबई) समीर वानखेड़े ने इस पुरे मामले पर बात करते हुए बताया कि अरमान कोहली पूछताछ के दौरान सवालों के जवाब नहीं दे रहे है। इसके बाद ही एनसीबी ने उन्हें कार्यालय में पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।