अरमान कोहली
अरमान कोहली

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद साल 2020 के आखिरी में एनसीबी ने बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज के घर पर छापेमारी की थी।

    Loading

    Armaan Kohli may face difficulties in drugs case, NCB has made serious allegations against the actor : ‘बिग बॉस’ के एक्स कंटेस्टेंट रहे अरमान कोहली (Armaan Kohli) इन दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के हिरासत में है। अभिनेता को हिरासत में लेने से पहले NCB ने रविवार को उनके घर पर छापेमारी की थी। इसके बाद अरमान कोहली के घर पर कुछ प्रतिबंधित पदार्थ भी बरामद हुए। इस पूरे मामले पर कार्यवाही करते हुए एनसीबी ने अभिनेता को तुरंत गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद जब अरमान की कोर्ट में पेशी हुई तक अदालत में उन्हें हिरासत में भेज दिया। अरमान कोहली ड्रग मामले में बात करते हुए एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने मीडिया से बातचीत में बताया कि अरमान को आज मुंबई कोर्ट में पेश किया जाएगा।‘  

    वानखेड़े ने आगे कहा ‘हमें ड्रग्स को लेकर जीरो टॉलरेंस मिला है। इसके बाद यह मतलब नहीं है कि हम केवल एक्ट एनडीपीएस के उल्लंघन को लेकर काफी चिंतित हैं।‘ बता दें, एनसीबी की मुम्बई ब्रांच ने जब अरमान कोहली और उनके साथी अजय राजू सिंह के घर छापेमारी की तब अभिनेता के जुहू स्थित घर में 25 ग्राम बेहद उच्च क्वालिटी के MD यानी कोकीन ड्रग्स (small Quantity of Cocaine drug ) हासिल हुई। छानबीन के बाद पुलिस को अरमान कोहली और कई नशे के कारोबारियों के साथ उनके कनेक्शन की जानकारी और उससे जुड़े सबूत मिले। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Armaan Kohli (@armaankohliofficial)

     

    इस समय एनसीबी ने फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े तीन कलाकारों को अपने हिरासत में लिया हैं। मालूम हो कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद साल 2020 के आखिरी में एनसीबी ने बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज के घर पर छापेमारी की थी। साथ ही श्रद्धा कपूर, अर्जुन रामपाल, दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान जैसे सेलेब्स को एनसीबी ऑफिस बुलाकर पूछताछ की थी।