siddharth-saina

    चेन्नई. बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के एक्टर सिद्धार्थ (Actor Siddharth) स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल (Saina Nehwal) पर बेहूदा कमेंट कर बुरे फंस गए हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुए और उन्हें काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा। हालांकि, एक्टर ने अपने कमेंट को लेकर माफी मांग ली है लेकिन इसके बावजूद सिद्धार्थ को गुरुवार को चेन्नई पुलिस (Chennai Police) ने तलब किया है।

    चेन्नई के पुलिस आयुक्त शंकर जीवाल ने कहा कि, “अभिनेता सिद्धार्थ को (बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल पर विवादास्पद ट्वीट के कारण) तलब किया गया है। हमें वास्तव में 2 शिकायतें मिली हैं, दूसरी मानहानि पर है, आपराधिक मामला नहीं। हमें सिर्फ उनके बयान की जरूरत है।”

    दरअसल, सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल के एक पोस्ट को रीट्वीट किया था। उन्होंने 5 जनवरी को हुए पंजाब यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुरक्षा में चूक पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए चिंता व्यक्त की थी। साइना के इस ट्वीट से नाराज अभिनेता ने 6 जनवरी को रीट्वीट करते हुए ‘आपत्तिजनक टिप्पणी’ की थी।

    साइना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा था, “कोई भी देश खुद को सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता अगर उसके अपने पीएम की सुरक्षा से समझौता किया जाता है। मैं सबसे कड़े शब्दों में, अराजकतावादियों द्वारा पीएम मोदी पर कायरतापूर्ण हमले की निंदा करती हूं।”

    वहीं साइना के इस ट्वीट पर सिद्धार्त ने जवाब देते हुए कहा था, “दुनिया के सूक्ष्म मुर्गा चैंपियन… भगवान का शुक्र है कि हमारे पास भारत के रक्षक हैं। आप पर शर्म आती है #Rihana।”

    सिद्धार्त के इस ट्वीट के बाद काफी बवाल मचा। जिसके बाद एक्टर की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई। जिसके बाद उन्होंने माफीनामा जारी कर बैडमिंटन स्टार से माफी मांगी थी।