‘बधाई दो’ को ‘वैलेंटाइन डे’ का हुआ फायदा, राजकुमार राव-भूमि पेडनेकर की फिल्म ने चौथे दिन कमाए इतने करोड़

    Loading

    मुंबई: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म  ‘बधाई दो’ (Badhaai Do) बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। अब फिल्म का चौथे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है।  ‘बधाई दो’ ने 14 फरवरी ‘वेलेंटाइन डे ‘ (Valentine’s Day) के खास मौके पर सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म ने सोमवार को 1.85 करोड़ का बिजनेस कर सभी को चौका दिया। इसके बाद अब फिल्म की पूरी कमाई 9.67 करोड़ तक पहुंच गई है।

    फिल्म समीक्षक तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने इस खबर की पुष्टि करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने फिल्म ‘बधाई दो’ के कमाई के ताजा आकड़े पोस्ट किए हैं। इसके अनुसार, शुक्रवार को 1.65 करोड़, शनिवार को 2.72 करोड़, रविवार को 3.45 करोड़, सोमवार को 1.85 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया। ‘बधाई दो’ की पूरी कमाई अब 9.67 करोड़ तक पहुंच गई हैं।  आपको बता दें, पहले दिन की तुलना में फिल्म की कमाई में 20-25 प्रतिशत बढ़ोत्तरी नजर आ रही है। वैलेंटाइन्स डे के रूप में उचित मूल्य संग्रह शायद 10-20% कम है, फिल्म को 40-50% बढ़ावा दें।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

    ‘बधाई हो’ की एक फ्रेंचाइजी ‘बधाई दो’ ने अभिनेता राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर को पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आए है। वेलेंटाइन वीक के दौरान रिलीज हुई बधाई दो, लैवेंडर मैरिज की अवधारणा के इर्द-गिर्द घूमती है। समीक्षकों के अलावा, दर्शकों ने भी फिल्म की ‘समावेशी’ कहानी और भावपूर्ण अभिनय के लिए सराहना की। राजकुमार और भूमि के अलावा इसमें सीमा पाहवा (Seema Pahwa), शीबा चड्ढा (Sheeba Chadha), चुम दरंग (Lovleen Mishra), लवलीन मिश्रा, नितीश पांडे (Nitish Pandey) और शशि भूषण (Shashi Bhushan) जैसे सितारे नजर आ रहे हैं।