बिखरी बालिका वधु की फेमस कपल की जोड़ी, प्रत्युषा ने किया था आत्महत्या तो दादी सा ने छोडी दुनिया अब सिद्धार्थ शुक्ला को पड़ा दिल का दौरा
बिखरी बालिका वधु की फेमस कपल की जोड़ी, प्रत्युषा ने किया था आत्महत्या तो दादी सा ने छोडी दुनिया अब सिद्धार्थ शुक्ला को पड़ा दिल का दौरा

    Loading

    कलर्स का सीरियल ‘बालिका वधु’ से हर घर में अपनी पहचान बनानेवाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने 40 साल की उम्र में अचानक दिल का दौरा पड़ने से इस दुनिया को अलविदा कह दिया हैं। बता दे कि एक्टर का हार्ट अटैक से निधन की खबर ने हर किसी को सदमें में डाल दिया हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनानेवाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की काफी तगड़ी फेन फॉलोविंग थी। इन दिनों एक्टर अपने करियर के पीक पर थे। कई टीवी शोज और फिल्मों में काम कर चुके एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला आज हर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर की पसंद बन चुके थे। सीरियल बालिका वधु में शिव का किरदार निभाकर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने रातोंरात फेम हासिल कर ली थी। इस सीरियल ने उनको अलग पहचान दिलाई थी। बता दे कि सिद्धार्थ शुक्ला के पहले भी सीरियल ‘बालिका वधु के 2 लीड एक्टर्स ने इस दुनिया को अलविदा कहा है। 

    Sidharth Shukla

    सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर ने उनके फैंस , दोस्त और परिवार वालों को गहरा सदमा दे दिया हैं। उनके निधन ने उनके चाहनेवालों को बुरी तरह से तोड़ दिया हैं। खबरों की माने तो ऐसा कहा जा रहा है कि बुधवार की रात को एक्टर ने कुछ दवाइयां खाई थी और फिर वह सो गए थे। लेकिन एक्टर को क्या पता था की अगली सुबह सूरज की किरण वह नहीं देख पाएंगे। अगली सुबह जब एक्टर नहीं उठे तो उन्हें मुंबई के कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उनके मौत की पुष्टि की गई थी। आपको बता दे कि सीरियल ‘बालिका वधु’ में एक्टर ने आईएएस अफसर शिवराज शेखर (शिव) के किरदार में नजर आए थे। इस किरदार से सिद्धार्थ ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। इस सीरियल में शिव एक ऐसे ईमानदार ऑफिसर थे जो काम के साथ परिवार का भी ख्याल रखना और अपने पत्नी से प्यार करना बखूबी जानता था। 

    Sidharth Shukla

    आपको बता दे कि बालिका वधु सीरियल से सिद्धार्थ शुक्ला से पहले इस सीरियल में आनंदी का किरदार निभा चुकी अदाकारा प्रत्युषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। 25 साल की छोटी उम्र में एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी ने अपने पर्सनल प्रॉब्लम के चलते आत्महत्या कर ली थी। एक्ट्रेस के इस कदम से हर किसी को गहरा झटका लगा था। सीरियल बालिका वधु में सिद्धार्थ और प्रत्युषा बनर्जी ने पति पत्नी का किरदार निभाया था। इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने ढेर सारा प्यार दिया था। बता दे कि सिद्धार्थ शुक्ला की तरह ही प्रत्युषा भी बिग बॉस का हिस्सा रही थी। 

    Pratyusha Banerjee

    सीरियल बालिका वधु में प्रत्युषा और सिद्धार्थ के अलावा इस शो में दादी सा का किरदार निभा चुके सीनियर एक्ट्रेस सुरेखा सिकरी ने भी इसी साल इस दुनिया को हमेशा के लिए छोड़कर चली गई। बता दे कि एक्ट्रेस सुरेखा सिकरी लंबे वक्त से बीमार चल रही थी और इसी बीमारी के चलते 21 जुलाई 2021 को एक्ट्रेस ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। सुरेखा सिकरी ने बालिका वधु सीरियल में ‘दादी सा’ का किरदार निभाकर हर किसी के जुबान पर आ चुकी थी। 

    Surekha Sikri

    पहले प्रत्युषा बनर्जी, फिर सुरेखा सिकरी और अब सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से बालिका वधु की स्टारकास्ट मानो अब टूट ही गई हैं। इस सीरियल में तीनो कलाकारों ने मुख्य किरदार निभाया था। ऐसे में इन तीनो ही स्टार्स की मौत की खबर ने फैंस को हैरान कर दिया।