कड़कती ठंड में दीपिका पादुकोण का बोल्ड फोटोशूट, भड़के यूजर बोले- ‘ड्रेसिंग का सेंस बिगड़ता रहा…’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone ) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गहराइयां’ (Gahriyaan) के प्रमोशन को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान दीपिका काफी हॉट अंदाज में नजर आई। अभिनेत्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। दीपिका के लुक की बात करें तो, इन तस्वीरों में अदाकारा ऑरेंज कलर की बोल्ड ड्रेस में नजर आ रही हैं, साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है। इसके साथ ही अभिनेत्री ने गोल्डन ईयररिंग्स, ब्लैक हाई हील्स और स्मोकी मेकअप से अपने लुक को पूरा किया है। हालांकि फैंस को उनका ये लुक कुछ खास पसंद नहीं आया जिसे लेकर एक यूजर ने कमेंट कर अपने रिएक्शन दिए हैं।

    कड़ाके की सर्दी में इस तरह की ड्रेस पहनने पर दीपिका के फैंस को कुछ खास पसंद नहीं या रहा हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘ड्रेसिंग सेंस खराब हो रहा है। वे रेड कार्पेट और सार्वजनिक स्थान पर इस तरह का ड्रेस पहनती हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘बॉलीवुड एक्ट्रेस अब उर्फी जावेद को कॉपी कर रही हैं…’ 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

    दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो, हाल ही में अभिनेत्री अपने पति और अभिनेता रणवीर सिंह के साथ फिल्म ’83’ में नजर आई थी। शादी के बाद पहली बार दोनों साथ में स्क्रीन शेयर करते दिखाई दिए।