Jackie Shroff Brinjal Recipe
जैकी श्रॉफ (बाएं) और विदेशी इन्फ्लुएंसर (दाएं) की फोटो (Photo Source - Instagram)

Loading

नवभारत एंटरटेनमेंट डेस्क : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) एक्टिंग के साथ-साथ लाजवाब खाने की रेसिपी (Food Recipe) के लिए भी जाने जाते हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। जैकी श्रॉफ की खाने की रेसिपी में से एक बैंगन की रेसिपी भी काफी मशहूर है। जिसका वीडियो इंटरनेट पर भी खूब वायरल हुआ है। वहीं अब बुसे ज़ेनेप नाम की एक विदेशी इन्फ्लुएंसर ने जैकी श्रॉफ के बैंगन की रेसिपी को ट्राई किया है। जिसे बनाते हुए विदेशी इंफ्लुएंसर ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

बुसे ज़ेनेप ने अपने इस वीडियो में जैकी श्रॉफ को टैग भी किया है। वीडियो शेयर करते हुए बुसे ज़ेनेप ने कैप्शन में लिखा, “जैकी श्रॉफ इस इंडियन रेसिपी के लिए धन्यवाद।” इस वीडियो को देखकर जैकी श्रॉफ भी इस पर जवाब देने से खुद को रोक नहीं पाए और लिखा, “वाह… यह मेरी रेसिपी से भी ज्यादा स्वादिष्ट लग रही है।” जैकी श्रॉफ के जवाब पर इन्फ्लुएंसर ने लिखा, “थैंक्यू आप बेस्ट हैं।” इस वीडियो पर यूजर्स के कमेंट्स का तांता लगा हुआ है। एक यूजर ने लिखा, “इंडियन रेसिपी अब इंटरनेशनल स्तर पर जा रहे हैं।” दूसरे यूजर ने लिखा, “मुझे लगता है कि उन्होंने वायरल हो रही जैकी श्रॉफ की रेसिपी को फॉलो किया और बैगन भर्ता बनाया।” 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Buse Zeynep (@busezeynep)

जैकी श्रॉफ की अपकमिंग फिल्में  

बात करें जैकी श्रॉफ के वर्कफ्रंट की तो वो हालिया रिलीज फिल्म ‘जेलर’ में रजनीकांत के साथ दिखाई दिए हैं। हाल ही में जैकी श्रॉफ स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘टू जीरो वन फोर’ (Two Zero One Four) का  मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है। श्रवण तिवारी द्वारा निर्देशित इस स्पाई थ्रिलर को संदीप पटेल ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में जैकी श्रॉफ के अलावा अक्षय ओबेरॉय, मुकेश ऋषि, शिशिर शर्मा और उदय तिकेकर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म मार्च 2024 में रिलीज होगी। इसके अलावा जैकी श्रॉफ की पाइपलाइन में फिल्म ‘सिंघम 3’ और ‘क्वाटेशन गैंग’ भी है।